Home /News /bihar /

सगाई के बाद तेजस्वी यादव ने दिल्ली में लिए सात फेरे, लालू की बेटी ने बताया दुल्हन का नाम

सगाई के बाद तेजस्वी यादव ने दिल्ली में लिए सात फेरे, लालू की बेटी ने बताया दुल्हन का नाम

गुरुवार को दिल्ली में शादी करते तेजस्वी यादव

गुरुवार को दिल्ली में शादी करते तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav Wife: लालू की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने पहली बार इसकी पुष्टि की थी कि उनके भाई की शादी होने जा रही है. रोहिणी ने ट्विटर पर लिखा था कि – ‘भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला. जाहिर है मीडिया को इतनी सी जानकारी ही काफी थी.

अधिक पढ़ें ...

    पटना. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) गुरुवार को दिल्ली में परिणय सूत्र में बंध गए हैं. जीवन की नई पारी की शुरुआत करने वाले तेजस्वी यादव ने रेचल नाम की युवती को अपनी जीवन संगिनी बनाया है. लालू की छोटी बहू का नाम सामने आ गया है और इस बात की पुष्टि खुद लालू की बेटी और तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य ने की है. सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहने वाली रोहिणी ने तेजस्वी यादव की शादी की एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि उनके परिवार की बहू का नाम रेचल है.

    रोहिणी ने लिखा है- हम नहीं हैं पास फिर भी मेरा आशीर्वाद है दोनों के साथ Face throwing a kiss Hugging face congratulations tutu nd Rachel Face throwing a kiss Wishing you both a lifetime of happiness! TulipClinking glasses

    दरअसल रेचल पिछले कई दिनों से तेजस्वी यादव और लालू परिवार के संपर्क में थीं. उनका पूरा नाम रेचल आयरिश है. जैसे ही लोगों को इस बारे में जानकारी मिली ट्विटर पर रेचल के फॉलोअर्स की संख्या अचाननक बढ़ने लगी. लालू परिवार की छोटी बहू के बारे में जानकारी को लेकर इस ट्वीट के पहले तक सस्पेंस था लेकिन रोहिणी ने शादी की पुष्टि करने की तरह ही बहू के नाम को लेकर भी सार्वजनिक रूप से ऐलान कर दिया. रेचल संग तेजस्वी सात फेरे दिल्ली के सैनिक फार्म हाउस में ले रहे हैं और धीरे-धीरे शादी की तस्वीरें सामने आने लगी हैं. कुछ तस्वीरों में तेजस्वी शादी की रस्मों को भी निभा रहे हैं.

    दिल्ली के साकेत इलाके में स्थित सैनिक फार्म हाउस में हो रही शादी की तस्वीरें अब सामने आने के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. जानकारी के मुताबिक दिल्ली में हो रही इस शादी की तैयारी बहुत पहले से चल रही थीं और पूरा जिम्मा लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती के पास था. तेजस्वी यादव की शादी में बहुत कम मेहमान पहुंचे हैं जो कि लालू परिवार के संबंधी या फिर बेहद खास और करीब हैं. यह समारोह बेहद निजी कार्यक्रम हैं, जिसमें सिर्फ घर के सदस्य मौजूद हैं. शादी की तस्वीरों में तेजस्वी यादव गोल्डन कलर के शेरवानी में दिख रहे हैं जबकि तेजस्वी की जीवन संगिनी लाल जोड़े और गहनों में दिख रही हैं.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Tejashwi Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर