बिहार: गाड़ी रोक लालू के जबरा फैन से मिले तेजस्वी, गरीब बुजुर्ग महिला को दिए 500 रुपये

लालू प्रसाद यादव के फैन सचिन राम ने छाती पर टैटू गुदवाया है.

Lalu Yadav News: तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग तो चाहते हैं कि लालू जी पटना जल्द से जल्द आ जाएं. बिहार में विपक्ष के नेता कई सप्‍ताह के बाद प्रदेश लौटे हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) करीब दो महीने बाद पटना लौटे हैं. नेता प्रतिपक्ष गुरुवार को आरजेडी कार्यालय पहुंच गए और नेताओं के साथ हाई लेवल मीटिंग की. मीटिंग में पार्टी स्थापना दिवस समारोह किस तरीके से मनाई जाए इस पर मंथन किया गया. नेताओं के साथ मीटिंग में स्थापना दिवस कार्यक्रम की तैयारी पर बात की. साथ ही आने वाले वक्त में नीतीश सरकार को किन-किन मुद्दों को लेकर घेरा जाएगा, इस पर भी गहन मंथन किया गया. इसके बाद वह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के एक जबरा फैन से भी मिले जिन्होंने अपनी छाती पर लालू का टैटू बनवाया है.

दरअसल, गुरुवार को राजद कार्यालय से लौटते वक्त बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना के आयकर गोलंबर से गुजर रहे थे. इस दौरान तेजस्वी ने अपनी गाड़ी रोक कर सचिन राम से मुलाकात की. सचिन ने तेजस्वी को बताया कि वह उनके पिता लालू यादव के कितने बड़े फैन हैं. उन्‍होंने तेजस्वी को लालू के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया.

दरभंगा का सचिन राम अपनी छाती दिखाने लगा. दरअसल, सचिन राम ने अपने सीने पर लालू यादव की तस्वीर का टैटू बनाया था. जिसे देखकर तेजस्वी यादव मुस्कुराने लगे. नेता प्रतिपक्ष ने सचिन राम से पूछा आपने ये टैटू कब बनवाया? तो सचिन राम कहता है कि लालू यादव के 74वें जन्मदिन पर टैटू बनवाया था.

मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव के समर्थक अलग-अलग तरीकों से प्यार का इजहार करते रहते हैं. टैटू भी प्यार का इजहार करने का तरीका है. उन्होंने कहा कि आप तो जानते हैं कि टैटू परमानेंट होता है.

तेजस्वी ने यह भी कहा कि हमलोग तो चाहते हैं कि लालू जी पटना जल्द से जल्द आ जाएं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि एक-दो दिन में बता दिया जाएगा कि आरजेडी की स्थापना दिवस कैसे मनाई जाएगी. लालू जी आएंगे कि नहीं ये भी बता दिया जाएगा.

इससे पहले तेजस्वी यादव जब आरजेडी ऑफिस में मीटिंग कर अपने घर लौट रहे थे तभी वे अचानक पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर स्थित फल मंडी के पास रुक गए. इसी दौरान तेजस्वी यादव ने जूस पिया. जूस पीने के दौरान एक गरीब बूढ़ी महिला तेजस्वी यादव के पास आई तो तेजस्वी यादव ने 500 रुपये महिला को दिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.