होम /न्यूज /बिहार /

पटना से दिल्ली गए तेजस्वी यादव, कहा- मंत्रिमंडल गठन को लेकर लालू यादव से करेंगे बात

पटना से दिल्ली गए तेजस्वी यादव, कहा- मंत्रिमंडल गठन को लेकर लालू यादव से करेंगे बात

बिहार के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद तेजस्वी यादव पहली बार दिल्ली गए हैं

बिहार के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद तेजस्वी यादव पहली बार दिल्ली गए हैं

Bihar News: गुरुवार की देर शाम दिल्ली रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि बहनों से राखी बंधवाना है और फिर अपने पिता का आशीर्वाद भी लेना है. उन्होंने यह भी कहा कि जल्दी ही महागठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल का गठन होना है उसमें राष्ट्रीय जनता दल के मंत्रियों के नामों को लेकर उनसे चर्चा होगी

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजनीति में दो दिन की गहमागमी और महागठबंधन सरकार का गठन के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) गुरुवार की देर शाम पटना से दिल्ली रवाना हुए हैं. तेजस्वी यादव दिल्ली में अपनी बहनों से राखी (Raksha Bandhan 2022) बंधवाएंगे. साथ ही अपने पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) से आशीर्वाद भी लेंगे. तेजस्वी यादव दूसरी बार बिहार का उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार दिल्ली गए हैं. दिल्ली रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी ने कहा कि बहनों से राखी बंधवाना है और फिर अपने पिता का आशीर्वाद भी लेना है. उन्होंने यह भी कहा कि जल्दी ही महागठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल का गठन होना है उसमें राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मंत्रियों के नामों को लेकर उनसे चर्चा होगी.

तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली में कई विपक्षी दलों के नेताओं से मुलाकात भी होगी जिन्होंने उन्हें डिप्टी सीएम बनने पर बधाई दी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात होगी. साथ ही कई अन्य विपक्षी दलों के नेताओं से भी मिलने का कार्यक्रम है.

बता दें कि लालू यादव दिल्ली के एम्स में इलाज के बाद अपनी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. स्वास्थ्य कारणों से वो बिहार नहीं आ रहे हैं इस वजह से वो बुधवार को तेजस्वी यादव के हुए शपथ ग्रहण में भी शामिल नही हो सके थे. इसलिए उपमुख्यमंत्री बनने के बाद तेजस्वी यादव उनका आशीर्वाद लेने दिल्ली जा रहे हैं.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, Lalu Yadav, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर