Home /News /bihar /

तेजस्वी यादव पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे तो मीडिया ने पूछा- हनीमून मनाने कहां जा रहे हैं? दिया ये जवाब...

तेजस्वी यादव पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे तो मीडिया ने पूछा- हनीमून मनाने कहां जा रहे हैं? दिया ये जवाब...

Tejashwi-Rajshree Honeymoon: राजद नेता तेजस्वी यादव पासपोर्ट रीन्यू कराने पहुंचे तो मीडिया ने पूछ लिया हनीमून ट्रिप का सवाल.

Tejashwi-Rajshree Honeymoon: राजद नेता तेजस्वी यादव पासपोर्ट रीन्यू कराने पहुंचे तो मीडिया ने पूछ लिया हनीमून ट्रिप का सवाल.

Tejashwi-Rajshree Honeymoon: हाल में ही प्रवर्तन निदेशालय ने तेजस्वी के पासपोर्ट को लेकर जो आपत्ति उठाई थी, लेकिन वह दूर हो गई है. इसके बाद अब यह साफ हो गया है कि लालू यादव के बेटे तेजस्वी अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ हनीमून ट्रिप पर विदेश भी जा सकेंगे. कुछ दिन पटना में बिताने के बाद फिर से दिल्ली लौटेंगे और वहां से हनीमून मनाने विदेश जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि तेजस्वी जनवरी के पहले या दूसरे हफ्ते में अपनी पत्नी राजश्री यादव को लेकर हनीमून के लिए विदेश जा सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सगाई और शादी को लेकर जितना सस्पेंस रहा, उतना ही उनके पत्नी रेचल उर्फ राजश्री यादव संग हनीमून पर जाने या न जाने को लेकर कयासबाजी हो रही है. इसी चर्चा व अटकलबाजियों के बीच शुक्रवार को तेजस्वी यादव अपना पासपोर्ट रिन्यू करवाने के लिये पटना स्थित क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यलय पहुंचे. यहां तेजस्वी यादव ने पासपोर्ट रिन्यूअल करवाने से जुड़ी सभी कागजी कवायद पूरी की. इसके बाद उन्हें मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया और हनीमून पर जाने को लेकर सवाल भी पूछे.

तेजस्वी यादव ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि उनका पासपोर्ट रिन्यू हो गया है. लेकिन, जब मीडियाकर्मियों ने तेजस्वी से पूछा कि क्या आप अपनी पत्नी के साथ कहीं बाहर जा रहे हैं ? इस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल को नजरअंदाज कर दिया. बाजवूद इसके मीडियाकर्मियों ने दोबारा सवाल पूछा तो उन्होंने बस इतना कहा कि हर साल हमारा पासपोर्ट रीन्यू होता है और इस साल भी हो गया है.

कुछ दिन पटना रहकर लौटेंगे दिल्ली

बता दें कि हाल में ही प्रवर्तन निदेशालय ने तेजस्वी के पासपोर्ट को लेकर जो आपत्ति उठाई थी, लेकिन वह दूर हो गई है. इसके बाद अब यह साफ हो गया है कि लालू यादव के बेटे तेजस्वी अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ हनीमून ट्रिप पर विदेश भी जा सकेंगे. जानकारी के अनुसार कुछ दिन पटना में बिताने के बाद तेजस्वी दिल्ली लौटेंगे और वहां से हनीमून मनाने विदेश जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि तेजस्वी जनवरी के पहले या दूसरे हफ्ते में अपनी पत्नी राजश्री यादव को लेकर विदेश जा सकते हैं.

खरमास के बाद होगा बहुभोज

गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ क्रिसमस मनाने के बाद गुरुवार को दिल्ली से पटना लौट आए. पटना लौटने पर तेजस्वी अपनी पार्टी के लिए आगे की रणनीति बनाने में लग गए. उन्होंने कई नेताओं से बात की, वह जल्द ही पार्टी के महत्वपूर्ण नेताओं की बैठक भी बुला सकते हैं. जानकारी यह भी सामने आई है कि तेजस्वी खरमास (14 जनवरी) के बाद बहुभोज का आयोजन करेंगे और तेजस्वी पूर्व में अपनी तरफ से घोषित बेरोजगारी यात्रा पर निकलेंगे.

Tags: Best honeymoon places, Tejashwi Yadav

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर