Bihar Election: जब भरी सभा में मंच से कूद कर हेलिकॉप्टर में जा बैठे तेजस्वी यादव, जानें पूरा मामला

बिहार के बाढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव
बिहार के बाढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव

Bihar Election 2020: बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में राजद के प्रचारकों की कमान तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के हाथ में है. राजद के स्टार प्रचारक को एक-एक दिन में 10-12 जनसभाएं करनी पड़ रही हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) के पहले चरण को लेकर प्रचार का काम अंतिम दौर में है. इस कड़ी में विभिन्न पार्टियों के स्टार प्रचारक अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) एक दिन में 10 से 12 जनसभाएं कर रहे हैं. इस दौरान उनको जहां अपार जनसमर्थन मिल रहा है तो वहीं भीड़ के कारण खासी परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है. शनिवार को कुछ ऐसा ही नजारा पटना से सटे बाढ़ में दिखा, जहां भाषण खत्म करने के बाद तेजस्वी यादव को मंच से कूदकर हेलिकॉप्टर के पास जाना पड़ा.

तेजस्वी की ये सभा बाढ़ के अथमलगोला प्रखंड के एक मैदान पर आयोजित की गई थी. तेजस्वी यादव के लिए मंच सजा हुआ था. तेजस्वी यादव एक ही मंच से बाढ़ कांग्रेस के उम्मीदवार सतेन्द्र बहादुर और बख्तियारपुर से राजद के अनिरुद्ध यादव का प्रचार करने के लिए समय से लेट पहुंचे. मंच पर पहुंचते ही तेजस्वी ने अपने हाथों को सैनेटाइज किया फिर माइक पकड़ कर कहा कि पांच मिनट समय है. लेट हो गया है इसलिए जल्दी बोल रहा हूं. तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन के दौरान शिक्षकों के नियोजन, बेरोजगारी और युवकों को 10 लाख रोजगार देने की बात कही. साथ ही लोगों से नीतीश सरकार को हटाते हुए परिवर्तन लाने की भी अपील की.





दोनों उम्मीदवारों को अपने बगल में खड़ा किए तेजस्वी को अपने समय का पता था कि वो लेट हो रहे हैं इसलिए उन्होंने जल्दी-जल्दी में उम्मीदवारों के लिए वोट मांगते हुए उन्हें माला पहनाई. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने मंच के नीचे खड़े पुलिसवालों को थोड़ा पीछे हटने को कहा. वहां मौजूद सभी लोगों को लगा कि अब शायद तेजस्वी को बड़ा माला पहनाया जाएगा. लेकिन लोगों के देखते ही देखते तेजस्वी यादव मंच से नीचे कूद पड़े.
तेजस्वी यादव के मंच से कूदते ही वहां अफरा-तफरी मच गई. मंच पर मौजूद सभी लोग कूदने लगे. कुछ मिनट पहले तक तेजस्वी के साथ खड़े उम्मीदवार भी कूद पड़े. लोग जब तक इस बारे में कुछ समझ पाते, तब तक तेजस्वी यादव अपने हेलिकॉप्टर के पास पहुंच गए और लोगों का हाथ हिलाते अंदर बैठ गए. तेजस्वी यादव के जाने के बाद मौजूद डीजे के गानों पर सैकड़ों समर्थकों ने जम कर नाच किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज