तेजस्वी ने कार्यकर्ताओं के बहाने बड़े भाई तेजप्रताप को दिया अल्टीमेटम
Patna News in Hindi

तेजस्वी ने कार्यकर्ताओं के बहाने बड़े भाई तेजप्रताप को दिया अल्टीमेटम
पार्टी कार्यकर्ताओं के बहाने ही तेजस्वी ने तेजप्रताप यादव को भी अल्टीमेटम दे दिया है. (फाइल फोटो)

RJD के युवराज यानी Tejashwi Yadav के तेवर कुछ बदले-बदले से हैं. पहले पार्टी गतिविधियों से भागने वाले तेजस्वी अब दल के लोगों को गुरुमंत्र भी दे रहे हैं और Tej Pratap Yadav को अल्टीमेटम भी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 15, 2019, 8:07 AM IST
  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के युवराज यानी तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के तेवर कुछ बदले-बदले से हैं. लोकसभा चुनाव के बाद शायद यह पहला मौका है जब तेजस्वी का तेवर देखने लायक है. कल तक जो तेजस्वी पार्टी की गतिविधियों से भागा करते थे, आज पाठशाला लगाकर न सिर्फ अपने रणबांकुरों को गुरुमंत्र दे रहे हैं बल्कि इसी बहाने अपने बड़े भाई और पार्टी नेता तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को अल्टीमेटम भी दे रहे हैं.

यकीन मानिए तेजस्वी यादव ने अपने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि जो लोग हमारे आगे-पीछे घूमते हैं और अपना चेहरा चमकाने में रहते हैं वो सावधान हो जाएं. जो लोग पार्टी के प्रति ईमानदार नहीं हैं वो भी संभल जाएं. अब न ही मैं उन्हें कोई मौका देने वाला हूं और न ही किसी के फोन की सिफारिश पर उनके प्रति नरमी बरतने वाला हूं. सीधे कठोर कार्रवाई होगी.

युवाओं के बहाने तेजप्रताप को तेजस्वी की खरी-खरी
तेजस्वी की इस चेतावनी के बाद कुछ लोग तो सन्न रह गए, लेकिन बहुत सारे लोगों ने खूब तालियां भी बजाईं. तेजस्वी ने समीक्षा बैठक के दौरान पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को ये चेतावनी दी. तेजस्वी जिस तेवर में बोल रहे थे उससे साफ तौर पर उनका इशारा तेजप्रताप की तरफ लग रहा था. यह समीक्षा बैठक तेजस्वी के सरकारी बंगले 1 पोलो रोड पर चल रही थी. संयोग भी ऐसा था जब तेजस्वी भाषण दे रहे थे उसी दौरान तेजप्रताप भी बंगले में दाखिल हुए. ये और बात है कि तेजप्रताप इस बैठक से दूर रहकर और उसी बंगले के किसी दूसरे कमरे में घंटों बैठे रहे.
तेजस्वी का पार्टी पर दबदबा


तेजस्वी के इस तेवर से इस बात का भी अंदाजा होने लगा है कि देर से ही सही लेकिन तेजस्वी ने एकबार फिर से पार्टी की कमान तो संभाल ली है. साथ ही पार्टी पर उनका दबदबा भी बढ़ने लगा है, लेकिन इन सब से भी बड़ी बात ये है कि तेजस्वी पावरफुल होने लगे हैं. ऐसे में शायद यह कहना गलत नहीं होगा कि कहीं तेजस्वी जिस पावर की तलाश में थे. ऐसा भी हो सकता है कि उन्हें कोई आश्वासन मिला हो. अगर ऐसा हुआ तो फिर तेजप्रताप के अच्छे दिन लदने वाले हैं.

(अमित कुमार सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

रघुवंश प्रसाद के बयान पर तेजस्वी का पलटवार- नीतीश चाचा के साथ कोई रिश्ता नहीं

संजय जायसवाल बने बिहार BJP के नए अध्यक्ष, मिली बड़ी जिम्मेदार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading