Home /News /bihar /

तेजस्वी यादव की पत्नी को लेकर बोले तेज प्रताप यादव- हम बड़े, वह हमारी बहू, हम कैसे...

तेजस्वी यादव की पत्नी को लेकर बोले तेज प्रताप यादव- हम बड़े, वह हमारी बहू, हम कैसे...

तेज प्रताप यादव ने छोटे भाई तेजस्वी की पत्नी को आशीर्वाद दिया.

तेज प्रताप यादव ने छोटे भाई तेजस्वी की पत्नी को आशीर्वाद दिया.

TEJASWI YADAV WEDDING: तेजस्वी यादव के वैवाहिक कार्यक्रम से मीडिया को दूर रखा गया था. ऐसे में सगाई से पहले तक तेजस्वी की दुल्हन को लेकर कई नामों की चर्चा हो रही थी. कभी राजश्री, तो कभी सिमरन तो कभी कुछ और. ऐसे में मीडिया के चहेते तेजप्रताप से लोगों ने दुल्हन का नाम जानना चाहा तो तेज प्रताप यादव ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा, "हम तेजस्वी से बड़े हैं. ऐसे में हम बहू का नाम नहीं लेंगे. हमारा दोनों का आशीर्वाद है. दोनों भविष्य में अच्छा करें.

अधिक पढ़ें ...

    दिल्ली/पटना. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए. रसेल के साथ परिणय सूत्र में बंधने के बाद पिता लालू यादव, माता राबड़ी देवी, बड़ी बहन मीसा भारती समेत उपस्थित परिजनों व अतिथियों ने वर-वधू को आशीर्वाद व शुभकामनाएं दीं. अपने छोटे भाई तेजस्वी की शादी में तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) भी शामिल हुए. उन्होंने तेजस्वी-रिसेल को आशीर्वाद दिए. हालांकि शादी से पहले दोपहर में तेज प्रताप सगाई समारोह में शामिल नहीं हो पाए थे. दरअसल उनकी गाड़ी ट्रैफिक जाम में फंस गई थी और उन्हें पहुंचने में देरी हो गई. इसी दौरान तेज प्रताप ने एक निजी चैनल से बात भी की और ऐसी बात कह दी कि सभी के दिल को छू गई.

    दरअसल, तेजस्वी यादव के वैवाहिक कार्यक्रम से मीडिया को दूर रखा गया था. ऐसे में सगाई से पहले तक तेजस्वी की दुल्हन को लेकर कई नामों की चर्चा हो रही थी. कभी राजश्री, तो कभी सिमरन तो कभी कुछ और. ऐसे में मीडिया के चहेते तेजप्रताप से लोगों ने दुल्हन का नाम जानना चाहा तो तेज प्रताप यादव ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा, “हम तेजस्वी से बड़े हैं. ऐसे में हम बहू का नाम नहीं लेंगे. हमारा दोनों का आशीर्वाद है. दोनों भविष्य में अच्छा करें. इनके आने पर घर का माहौल बढ़िया रहे, सास-ससुर की सेवा करें.”

    बता दें कि तेजस्वी यादव ने अपनी पुरानी दोस्त रेचल से पूरे विधि विधान के साथ गुरुवार को शादी कर ली. शादी के बाद तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने भी अपने छोटे भाई को खास अंदाज में आशीर्वाद दिया. वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान नववधू ने तेज प्रताप के पैर छुए तो संबंध में जेठ तेजप्रताप ने छोटे भाई की पत्नी को सौभाग्यवती होने का आशीर्वाद दिया.

    तेजस्वी की शादी संपन्न होने के बाद तेजप्रताप यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसके बाद तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- ज़िंदगी की नई पारी की शुरुआत के लिए “अर्जुन” को अथाह आशीर्वाद. भगवान इस नई जोड़ी को ताउम्र दुनिया की हर ख़ुशियों से नवाज़ें, ऐसी कामना करता हूं.

    बता दें कि तेजप्रताप शादी में शामिल होने के लिए 2 दिन पहले ही पटना से दिल्ली रवाना हो गए थे और खुद छोटे भाई की शादी की तैयारियों को की देख रेख कर थे. छोटे भाई की शादी के लिए तेजप्रताप यादव ने लाल रंग का कुर्ता, सफेद पाजामा और लाल बंडी वाली स्पेशल ड्रेस मंगवाई थी और इस ड्रेस में वह बिलकुल शादी वाले रंग में नजर आ रहे थे.

    Tags: Bihar News, RJD leader Tejaswi Yadav, Tejaswi yadav, Tejpratap yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर