Home /News /bihar /

बड़ी खबर: तेजस्वी यादव की सगाई नहीं आज ही हो रही शादी, लालू यादव ने छोटे भाई सुखदेव राय को भेजा न्योता

बड़ी खबर: तेजस्वी यादव की सगाई नहीं आज ही हो रही शादी, लालू यादव ने छोटे भाई सुखदेव राय को भेजा न्योता

तेजस्वी यादव की शादी आज दिल्ली में होगी.

तेजस्वी यादव की शादी आज दिल्ली में होगी.

Tejashwi Yadav Marriage : तेजस्वी यादव का शादी समारोह भले ही गुपचुप तरीके से किया जा रहा हो, लेकिन अब उनके समारोह की जानकारियां भी सामने आने लगी हैं. लालू प्रसाद यादव के छोटे भाई सुखदेव राय ने बताया कि रात के 12 बजे उनके पास लालू यादव ने फोन कर शादी का न्योता दिया है. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने उन्हें और उनके पूरे परिवार को इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए कहा है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की चट मंगनी पट ब्याह पर से धीरे-धीरे पर्दा उठता जा रहा है .पहले इस बात की चर्चा थी कि तेजस्वी यादव कि आज सगाई होने वाली है, लेकिन अब यह भी साफ हो गया आज ही उनकी शादी भी होगी. इसका खुलासा लालू प्रसाद यादव के सबसे छोटे भाई सुखदेव राय ने कर दिया है. दिल्ली के सैनिक फार्म हाउस स्थित मीसा भारती के आवास पर आज तेजस्वी यादव की शादी होनी है.

शादी समारोह भले ही गुपचुप तरीके से किया जा रहा हो, लेकिन अब उनके समारोह की जानकारियां भी सामने आने लगी हैं. लालू प्रसाद यादव के छोटे भाई सुखदेव राय ने बताया कि रात के 12 बजे उनके पास लालू यादव ने फोन कर शादी का न्योता दिया है. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने उन्हें और उनके पूरे परिवार को इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए कहा है.

सुखदेव राय ने कहा कि उनके लिए खुशी की बात है कि उनके बेटे की आज शादी है. तबीयत खराब होने की वजह से वो खुद और उनकी पत्नी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे, लेकिन उनके बेटे-बेटी और बहू इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली गए हैं.

तेजस्वी यादव की शादी के लिए उनके चाचा सुखदेव राय को भी न्योता भेजा गया है. सुखदेव राय के पुत्र मनोज राय ने कहा कि शादी में न्योता लेकर ही शामिल होने जा रहे हैं. तेजस्वी और उनकी पत्नी को शादी का तोहफा देने के सवाल पर मनोज राय ने कहा कि वह अपने भाई की शादी में उसे तोहफा जरूर देंगे. मुझे क्या देना है यह दिल्ली जाकर ही तय करेंगे.

Tags: Bihar News, Lalu Yadav, PATNA NEWS, RJD leader Tejaswi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर