Home /News /bihar /

बिहार: RJD विधानमंडल दल के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे तेजस्वी

बिहार: RJD विधानमंडल दल के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे तेजस्वी

आरजेडी के साथ ही महागठबंधन के विधानमंडल के सदस्‍यों की भी बैठक होगी.

    लोकसभा चुनाव में आरजेडी को मिली करारी शिकस्त के बाद पार्टी के विधानमंडल दल के सदस्यों के साथ आज शाम चार बजे तेजस्वी यादव बैठक करेंगे. वहीं, इससे पहले अपराह्न दो बजे महागठबंधन विधानमंडल दल की भी बैठक होगी.

    बता दें कि मंगलवार को पूर्व सीएम राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर आरजेडी ने समीक्षा बैठक की. इसमें तेजस्वी यादव नेतृत्व पर विश्वास जताया गया और आगामी विधानसभा चुनाव भी उन्हीं के लीडरशिप में लड़ने की बात पर सहमति बनी.

    ये भी पढ़ें- RJD नेताओं ने तेजस्वी में जताया विश्वास, हार के कारणों पर कही ये बात

    हार की समीक्षा के बाद बनाई कमेटी

    मंगलवार की समीक्षा बैठक में आरजेडी नेताओं ने चुनाव नतीजों को एक षडयंत्र करार दिया और इसे जनादेश की चोरी कहा. पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस नतीजे को हम जनादेश नहीं मानते हैं.

    ये भी पढ़ें- तेजस्वी के समर्थन में उतरे तेज प्रताप, बोले- जिसे नेतृत्व पर है शक, वो छोड़ दे RJD

    गौरतलब है कि आरजेडी और महागठबंधन में विचार-विमर्श का दौर लगातार जारी है.  आरजेडी ने हार के कारणों की जांच के लिए एक कमेटी भी बना दी है. जगदानंद सिंह के नेतृत्व में बनी कमिटी में अब्दुल बारी सिद्दीकी और आलोक मेहता सदस्य होंगे. ये सभी मिलकर नतीजो की जांच करेंगे जांच और एक सप्ताह में जांच कर रिपोर्ट भी देंगे.

    वहीं, तेजस्वी के नेतृत्व पर सवाल उठने के बाद अपने छोटे भाई के समर्थन में तेजप्रताप यादव खुल कर सामने आ गए हैं. तेजप्रताप ने कहा कि जिसे तेजस्वी का नेतृत्व पसंद नहीं है, वो आरजेडी छोड़ कर जा सकता है. तेजप्रताप ने कहा कि मैं तेजस्वी के साथ खड़ा रहूंगा.

    ये भी पढ़ें-

    Tags: Bihar News, Bihar rjd, Lalu Prasad Yadav, PATNA NEWS, Rabri Devi, RJD, Tejaswi yadav, Tejpratap yadav

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर