• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • शहाबुद्दीन की पत्नी की तबीयत बिगड़ी, पटना के अस्पताल में देर रात पहुंचे तेजस्वी यादव

शहाबुद्दीन की पत्नी की तबीयत बिगड़ी, पटना के अस्पताल में देर रात पहुंचे तेजस्वी यादव

पटना के अस्पताल में शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब का हाल जानने पहुंचे तेजस्वी यादव

पटना के अस्पताल में शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब का हाल जानने पहुंचे तेजस्वी यादव

Bihar News: दिवंगत शहाबुद्दीन की पत्‍नी हीना शहाब की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्‍हें पटना लाया गया. यहां RJD नेता तेजस्‍वी यादव उनका हालचाल जानने अस्‍पताल पहुंचे.

  • Share this:
पटना. राजद के पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन (RJD Leder Shahabuddin) की पत्नी और RJD नेत्री हीना शहाब की तबीयत बिगड़ गई है. मंगलवार की रात पटना के पारस अस्पताल में हीना शहाब को एडमिट कराया गया. सीवान में तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उनको पटना के पारस अस्पताल (Paras Hospital Patna) में लाया गया. जानकारी के मुताबिक हीना शहाब को डिहाइड्रेशन और डिप्रेशन की शिकायत थी. इसी कारण उनकी तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया. सूचना के मुताबिक सोडियम और पोटैशियम की भी कमी बताई जा रही है. डॉक्टरों का कहना है कि हीना का तबियत में तेजी से सुधार हो रहा है और अगले दिन तक राहत महसूस करने लगेंगी. हीना शहाब के पुत्र ओसामा भी मां की तबियत बिगड़ने के बाद समर्थकों के साथ सीवान से पटना पहुंचे.

इस दौरान जैसे ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को इस बात की सूचना मिली वो देर रात 10 बजे हीना शहाब का हालचाल जानने के लिए पटना के पारस अस्पताल पहुंचे. जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी यादव की मुलाकात हीना से नहीं हो पाई लेकिन तकरीबन आधे घंटे तक शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से तेजस्वी ने मुलाकात की और हीना शहाब का हालचाल जाना. इस दौरान राजद के दर्जनों विधायक तेजस्वी के साथ पारस अस्पताल पहुंचे थे. राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की कोरोना से हुई मौत के बाद लालू परिवार पर उपेक्षा के आरोप लगे थे, जिसके बाद पार्टी के कई नेताओं ने बमुश्किल डैमेज कंट्रोल करते हुए मुद्दे को संभाला था.

दिल्‍ली में कोरोना से हुई थी शहाबुद्दीन की मौत
अपने दबंग छवि के लिए जाने जाने वाले आरजेडी नेता शहाबुद्दीन की मृत्यु कुछ महीने पहले ही 1 मई 2021 को दिल्ली में हो गई थी. तिहाड़ जेल में बंद रहने के बाद कोरोना के लक्षण मिलने के बाद तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई. शहाबुद्दीन की मौत के बाद सीवान में पुत्र ओसामा और पत्नी हीना शहाब ही सारी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. शहाबुद्दीन की मौत के बाद कई नेता सीवान जाकर परिवार से मिले थे और सांत्वना दी थी. इस बीच यह भी चर्चा रही थी कि हीना शहाब आरजेडी से नाराज हैं. बाद में तेजप्रताप यादव ने सीवान जाकर परिवार से मुलाकात की थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज