लाइव टीवी

तेजस्वी ने CM नीतीश से पूछा सवाल तो JDU बोली- आप इतने दिनों से कहां गायब हैं?
Patna News in Hindi

Anand Amrit Raj | News18 Bihar
Updated: April 3, 2020, 7:32 PM IST
तेजस्वी ने CM नीतीश से पूछा सवाल तो JDU बोली- आप इतने दिनों से कहां गायब हैं?
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव ने News 18 की खबर को ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया कि आख़िरकार आपने केंद्र सरकार से PPE किट, वेंटिलेटर, N86 मास्क की मांग कर ही ली. शुक्रिया नीतीश जी. इसकी कमी थी बिहार में. 20 दिनों से इसी की तो मांग कर रहे थे हम.

  • Share this:
पटना. कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे के मद्देनजर बिहार (Bihar) में अब तक एक सुर में बोल रहा सत्ता पक्ष और विपक्ष फिर से सियासत पर उतर आया है. दरअसल जब तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक ट्वीट कर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से सवाल पूछा तो जेडीयू ने उल्टा तेजस्वी यादव से सवाल पूछ डाला और उन्हें जनता की जरूरत के वक्त गायब रहनेवाला नेता बता डाला.

दरअसल तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार से सवाल पूछा कि UP सरकार लॉकडाउन (Lockdown) में अपने नागरिकों के लिए 200 बसें दिल्ली से चलवा सकती है. गुजरात सरकार हरिद्वार से अपने राज्य के लोगों को लग्जरी बसों से निकलवा सकती है तो बिहार सरकार क्यों नहीं कर सकती?



तेजस्वी यादव तेजस्वी यादव ने News 18 की खबर को ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया कि आखिरकार आपने केंद्र सरकार से PPE किट,  वेंटिलेटर,  N86 मास्क की मांग कर ही ली.  शुक्रिया नीतीश जी. इसकी कमी थी बिहार में. 20 दिनों से इसी की तो मांग कर रहे थे हम.



तेजस्वी यादव के इस ट्वीट का  जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने ट्वीट से ही जवाब दिया. जेडीयू प्रवक्ता ने कहा आप अपनी आदत से लाचार हैं. कहा गया है की चोर चोरी से जाए हेराफेरी से नहीं. कुछ दिन आप बर्दाश्त कर सकारात्मक बातें करते रहे. आप देख रहे हैं कि सरकार अच्छा काम कर रही है. सरकार मुस्तैद है. काम कर रही है तो आप शुरू हो गए घटिया राजनीति  की दुकान खोल कर.

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल का ट्वीट


जेडीयू प्रवक्ता ने पूछा कि आप इतने दिनो तक गायब कहां थे. बिहार पर जब भी विपदा आती है. आप गायब हो जाते हैं. गायब होने की जो परम्परा आपने बनाई है उसे कायम रखें.

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल का ट्वीट


तेजस्वी यादव पर बीजेपी नेता और मंत्री विनोद सिंह ने भी हमला बोला और कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार की जनता से कोई मतलब नही हैं सिवाए राजनीति के. इसके पहले भी जब भी बिहार पर संकट आया तेजस्वी बिहार से गायब रहे.

ये भी पढ़ें


COVID-19: कड़वा सच! कोरोना प्रभावित गांव में हेलमेट पहनकर छिड़काव करता नजर आया स्वास्थ्यकर्मी




पीएम मोदी ने की 'प्रकाश की शक्ति' दिखाने की अपील तो तेजप्रताप ने लालटेन पर कही ये बात...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 3:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading