तेजस्वी का सीएम पर ट्वीट अटैक, कहा- 'नीतीश जी, RSS के वकील मत बनिए'

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए व्यंग्य किया

News18Hindi
Updated: February 14, 2018, 8:48 PM IST
तेजस्वी का सीएम पर ट्वीट अटैक, कहा- 'नीतीश जी, RSS के वकील मत बनिए'
File Photo
News18Hindi
Updated: February 14, 2018, 8:48 PM IST
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने शहीद हुए बिहार के दो सैनिकों की अंत्येष्टि में किसी मंत्री के शामिल न होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नसीहत दी. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी, संघ के वकील मत बनिए. ये राजनीतिक आरोप नहीं, शहीदों के सम्मान की बात है.

तेजस्वी ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा, 'बिहार के दो जांबाज सैनिक वीरगति को प्राप्त हुए. लेकिन नीतीश सरकार का एक भी मंत्री वीर जवानों को श्रद्धांजलि देने और अंतिम संस्कार में सम्मिलित नहीं हुआ. नीतीश जी, संघ के वकील मत बनिए. ये राजनीतिक आरोप नहीं, शहीदों के सम्मान की बात है.'

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए व्यंग्य किया, 'मोदी जी की नोटबंदी ने आतंकवाद की ऐसी कमर तोड़ी कि विगत एक माह में हमारे 45 बहादुर सैनिक शहीद हो चुके हैं. ऊपर से मोहन भागवत का सेना ज्ञान.'





गौरतलब है कि जनादेश को ताक पर रख सत्ता से बेदखल किए जान के बाद से तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार निशाना साध रहे हैं. नीतीश ने तेजस्वी के बयानों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Bihar News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर