गोपालगंज: ट्रिपल मर्डर पर बोले तेजस्वी यादव- JDU विधायक की हो गिरफ्तारी, नहीं तो करेंगे आंदोलन

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार को दो दिन की मोहलत दे रहा हूं. अगर गृहमंत्री सह मुख्यमंत्री ने अपने प्रिय अपराधी विधायक को दो दिन के अंदर जेल में नहीं डाला तो आंदोलन करते हुए पटना से गोपालगंज जाऊंगा.

  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार (Bihar Government) को चेतावनी दी है कि यदि वह जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडे की गिरफ्तारी नहीं करते हैं तो अगले 2 दिन में आंदोलन शुरू करेंगे. तेजस्वी यादव मंगलवार को पटना के पीएमसीएच अस्पताल में गए. यहां वह गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर कांड में घायल आरजेडी कार्यकर्ता जेपी यादव को देखने पहुंचे थे. तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि इस मर्डर कांड में सत्तारूढ़ दल के जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडे का हाथ है और उनको 2 दिन के अंदर गिरफ्तार किया जाए.

विधायक को बचाने में लगी है सरकार
तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था पूर्णत: ध्वस्त हो चुका है. लॉकडाउन के बीच सत्ता संरक्षित अपराधों में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है. अवैध एके-47 रखने वाला शेखपुरा का सत्ताधारी विधायक अप्रवासियों को गाली देता है तो गोपालगंज जिले का दुर्दांत सत्ताधारी विधायक अवैध हथियारों के दम पर गोलियों की बारिश कर आम नागरिकों के खून की नदियां बहा रहा है.

जांच के नाम पर सिर्फ लीपापोती की जाती है
उन्होंने कहा कि 'कानून अपना काम करेगा' वाला आपका घिसा-पिटा डायलॉग अब नहीं चलेगा. और ना ही जांच के नाम पर अब लीपापोती नहीं चलेगी. जनता की अदालत में हम आपकी सुशासनी लीपापोती के खेल को उजागर करेंगे. मुख्यमंत्री जी, नागरिकों की जान इतनी सस्ती नहीं कि जब मर्जी आपके गुंडे विधायक उन्हें सपरिवार मौत के घाट उतार दें.



आंदोलन पटना से गोपालगंज तक होगा
तेजस्वी यादव ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा, 'सरकार को दो दिन की मोहलत दे रहा हूं. अगर गृहमंत्री सह मुख्यमंत्री ने अपने प्रिय इस अपराधी विधायक को दो दिन के अंदर जेल में नहीं डाला तो आंदोलन करते हुए पटना से गोपालगंज जाऊंगा.'

विधायक पर पहले भी लग चुका है आरोप
गौरतलब है कि गोपालगंज हत्याकांड में जेडीयू विधायक अमरेन्द्र पांडे नामजद है. अमरेन्द्र पांडे पर भारतीय दंड संहिता की लगभग सभी धाराएं लगी हैं. विगत वर्ष भी गोपालगंज में एक साथ एक परिवार के 5 लोगों की हत्या हुई थी. उसमें भी विधायक का नाम आया था. एक सड़क निर्माण कंपनी के मालिक ने इसी विधायक द्वारा 50 लाख की रंगदारी मांगने का केस दर्ज करवाया था.

ये भी पढ़ें: Lockdown: ट्रेन सफर के दौरान एक दिन में सात प्रवासी मजदूरों की हुई मौत, रेलवे ने कही ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज