Home /News /bihar /

tejashwi yadav onallegations of corruption i give place to cbi in my house for office brvj

भ्रष्टाचार के आरोपों पर बोले तेजस्वी यादव- CBI को मेरे घर में ही देता हूं जगह, खोल ले दफ्तर

भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर तेजस्वी यादव पटना में मीडिया से बात करते हुए.

भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर तेजस्वी यादव पटना में मीडिया से बात करते हुए.

Bihar News: एनडीए गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी के लगातार हमले पर तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए भाजपा को खिसियानी बिल्ली बताया. भ्रष्टाचार के आरोपों पर तेजस्वी यादव ने कहा है कि सीबीआइ मेरे दफ्तर में ही ऑफिस खोल ले, जगह दे दूंगा.

हाइलाइट्स

आइआरसीटीसी घोाटले में जमानत पर चल रहे हैं तेजस्वी यादव
सुशील मोदी ने नीतीश कुमार से कहा-आपके डिप्टी सीएम बेल पर

पटना. बिहार में एनडीए गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी एक तरफ जहां भाजपा हमलावर है. बीजेपी नए गठबंधन को लेकर लगातार सवाल खड़े कर रही है और नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की जोड़ी को सांप नेवले की जोड़ी भी बता रही है. इन्हीं सियासी हमलों के बीच तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बरसते हुए जमकर निशाना साधा. सुशील मोदी के भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए तेजस्वी पर उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा की केंद्र सरकार अपने इशारे पर सीबीआई को लगातार हमारे खिलाफ काम करवाती रही है, लेकिन आज तक कुछ नहीं मिला. तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई को हमारे घर में ही दफ्तर खोल देना चाहिए इसके लिए जगह मैं खुद दे दूंगा.

बता दें कि बिहार के नए डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव आईआरसीटीसी टेंडर घोटाला मामले में जमानत पर चल रहे हैं. इस मामले में तेजस्‍वी यादव की मां और बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी से भी पूछताछ की जा चुकी है. सुशील मोदी ने इशारों-इशारों में इसी अनियमितता की ओर संकेत किया है. गौरतलब है कि इसी मसले को लेकर सुशील कुमार मोदी ने सीएम पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश जी आपके डिप्‍टी सीएम बेल पर चल रहे हैं. तेजस्वी यादव इन्हीं आरोपों को लेकर मीडिया के समक्ष जवाब दे रहे थे.

होमवर्क पूरा नहीं कर पाने पर बौखलाए भाजपा नेता
बीजेपी के नेता और राज्यमंत्री नित्यानंद राय के तेजस्वी पर लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा जो नीतीश कुमार और मेरी जोड़ी को सांप नेवले की जोड़ी कह रहे हैं, दरअसल उनकी छाती पर सांप लोट रहा है. बीजेपी के बड़े नेताओं द्वारा दी गई जिम्मेदारी को पूरा नहीं करने के कारण बीजेपी के नेता गुस्से में हैं. बिहार के बीजेपी नेताओं को जिम्मेदारी दी गई थी की नीतीश कुमार की पार्टी को खत्म कर देना है. होमवर्क पूरा नहीं हुआ तो खिसियाई बिल्ली की तरह बीजेपी बौखला गई है.

तेजस्वी ने खुद को बताया पहले से ज्यादा परिपक्व
बिहार में लोगों को रोजगार देने और विकास के कामों के किए गए वादों को पूरा करने को लेकर तेजस्वी ने खुलकर जबाब दिया. तेजस्वी ने बताया कि पहली बार विधान सभा में जाते ही डिप्टी सीएम बन गया था. कई विभागों का काम संभाला और विकास के कई काम किए. बहुत कम दिनों में ही मंत्री, नेता प्रतिपक्ष और विपक्ष का भी अनुभव कर लिया. पहले जब कम अनुभव था तो कई काम किए; और अब तो पहले से ज्यादा और हर तरह का अनुभव हो गया है, इसलिए विकास के काम तेजी

Tags: Bihar News, Bihar politics, RJD leader Tejaswi Yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर