दूध मार्केट के बाद अब फल मंडी तोड़े जाने का तेजस्वी यादव ने किया विरोध

News18 Bihar
Updated: August 26, 2019, 11:20 PM IST
दूध मार्केट के बाद अब फल मंडी तोड़े जाने का तेजस्वी यादव ने किया विरोध
इनकम टैक्स गोलंबर के पाल फल विक्रेताओं से बात करते तेजस्वी यादव

फल विक्रेताओं से मिलने के दौरान तेजस्वी नीतीश सरकार पर जमकर बरसे और राज्यपाल फागू चौहान से मिलकर न्याय दिलाने की बात कही.

  • Share this:
पटना (Patna) को स्मार्ट बनाने को लेकर इन दिनों जिला प्रशासन शहर से अतिक्रमण हटा रही है. इस दौरान पटना के वर्षों पुरानी कई दुकानों को भी तोड़ा जा रहा है. वहीं, प्रशासन की कार्रवाई के खिलाफ आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के छोटे बेटे और बिहार (Bihar) के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) सोमवार को देर शाम इनकम टैक्स गोलंबर (Income Tax Golamber) पहुंचे जहां उन्होंने उन फल दुकानदारों से मुलाकात की जिनके दुकान तोड़े जाने की खबर है.

फल विक्रेताओं से मिलने के दौरान तेजस्वी नीतीश सरकार पर जमकर बरसे और राज्यपाल फागू चौहान से मिलकर न्याय दिलाने की बात कही. हाल ही में, तेजस्वी ने पटना जंक्शन के पास दूध मार्केट तोड़े जाने का विरोध किया था.

इस दौरान जब तेजस्वी से ये पूछा गया कि आज जो आपको इन गरीब जनता की याद आ रही है, उस वक्त आप कहां थे जब मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से सैकड़ों बच्चे काल की गाल में समा गए तो इस पर तेजस्वी ने कहा कि हम कहीं भी थे लेकिन राज्य में घट रही हर घटनाक्रम पर हमारी नजर थी और हमारे लोग जनता के बीच बने हुए थे. इस दौरान तेजस्वी ने चमकी बुखार से मृत्य हुए बच्चों के लिए राज्य सरकार को जिम्मेवार ठहराते हुए कहा कि अगर इन लोगों के साथ न्याय नहीं हुई तो हम न्याय के लिए राज्यपाल का दरवाजा भी खटखटाएंगे. हमें उम्मीद है कि वो राज्य में हो रहे अन्याय को रोकने की दिशा में अपने कमद उठाएंगे.

मौके पर मौजूद दुकानदारों ने भी राज्य सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें जो करना है करें लेकिन हमारे लिए रोजी-रोटी के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करा दें.

ये भी पढ़ें-

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, लॉ एंड ऑर्डर पर उठाए सवाल

दूध मार्केट बचाने के लिए भारी बारिश में धरने पर बैठे तेजस्वी यादव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 11:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...