लाइव टीवी

अस्पताल का Video दिखाकर तेजस्वी ने लगाई गुहार- कृपया 12 करोड़ बिहारियों को बचा लीजिए PM
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 30, 2020, 2:53 PM IST
अस्पताल का Video दिखाकर तेजस्वी ने लगाई गुहार- कृपया 12 करोड़ बिहारियों को बचा लीजिए PM
तेजस्वी यादव की फाइल फोटो

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक वीडियो ट्वीट किया है जो कि किसी अस्पताल का है. वीडियो में डॉक्टरों का यह कहना है कि वो गाइनोलॉजी विभाग में कार्यरत हैं इस कारण उन्हें पीपी कीट आदि मुहैया नहीं कराया गया है और न ही सही ढंग का मास्तक या फिर सैनिटाइजर मिल पाया है.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक वीडियो ट्वीट कर बिहार को कोरोना (Corona) से बचाने की गुहार लगाई है. दरअसल यह वीडियो बिहार के एक बड़े सरकारी अस्पताल का है जिसमें डॉक्टर्स ओटी के अंदर अपने सहकर्मियों के साथ सैनिटाइजर, मास्क और ग्लब्स के लिए गुहार लगा रही हैं.

इस वीडियो में डॉक्टरों का यह कहना है कि वो गाइनोलॉजी विभाग में कार्यरत हैं इस कारण उन्हें पीपी कीट आदि मुहैया नहीं कराया गया है और न ही सही ढंग का मास्तक या फिर सैनिटाइजर मिल पाया है.

तेजस्वी ने इस वीडियो को अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि देश को 56 सांसद (50 NDA) देने वाले बिहार का इतना बुरा हाल है कि डाक्टर्स को Video बनाकर मदद की गुहार करनी पड़ रही है। मैं @narendramodiजी,@drharshvardhan जी से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूँ कि डॉक्टरों को जाँच-उपचार के उचित उपकरण मुहैया करा कृपया 12 करोड़ बिहारियों को बचा लीजिए.

 तेजस्वी यादव से पहले जेडीयू के पूर्व नेता प्रशांत किशोर ने भी एक वीडियो ट्वीट कर नीतीश सरकार द्वारा की गई कोरेंटाइन और सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं.

ये भी पढ़ें- वीडियो पोस्ट कर प्रशांत किशोर ने दिखाई-नीतीश कुमार की सोशल डिस्टेंस और कोरेनटाइन की व्यवस्था

ये भी पढ़ें- Coronavirus: पटना पर टिकी बिहार की निगाहें, विदेश से आए लोगों की आज आएगी जांच रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2020, 2:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading