Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Bihar Chunav: जब भीड़ में घिरे तेजस्वी यादव ने युवक को खींचा और दिया जोर का धक्का! देखें Video

    बिहार की चुनावी सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
    बिहार की चुनावी सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

    Bihar Chunav 2020: सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रहा तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का ये वीडियो कहां का है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. इस वीडियो में RJD के स्टार प्रचारक किसी सभास्थल पर समर्थकों से घिरे और परेशान नजर आ रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 29, 2020, 4:04 PM IST
    • Share this:
    पटना. बिहार चुनाव (Bihar Election 2020) को लेकर राजद के स्टार प्रचारक और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी (Tejashwi Yadav) यादव इन दिनों लगातार चुनावी दौरा कर रहे हैं. तेजस्वी यादव की व्यस्तता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह एक दिन में 13-13 जनसभाओं को अलग-अलग स्थानों पर संबोधित कर रहे हैं और उनका हेलीकॉप्टर पूरे दिन आसमान के चक्कर काट रहा है. इस दौरान तेजस्वी यादव की जनसभाओं में लोगों की खासी भीड़ उमड़ रही है. जिसे तेजस्वी मंच से अपना वोट बैंक बताने से भी नहीं चूक रहे हैं.

    इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो एक शख्स को हाथ पकड़ कर खींचते और ढकेलते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की न्यूज़ 18 पुष्टि नहीं करता है, लेकिन इस तस्वीर को देखने से साफ पता चल रहा है कि तेजस्वी यादव विधानसभा चुनाव को लेकर आयोजित किसी सभास्थल पर जाने से पहले अपने समर्थकों के बीच घिर गए हैं और उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची है. इसी दौरान तेजस्वी फिर से बचने के प्रयास में पहले लोगों को समझाते हैं. लेकिन जब कुछ युवक उनके साथ जबरन सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं तो वायरल वीडियो में दिखता है कि तेजस्वी बिना वक्त गंवाए एक युवक का हाथ पकड़ कर पहले खींचते हैं और फिर जोर से धक्का दे देते हैं.





    यह वीडियो कब कहां और किस जगह का है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है, लेकिन फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे लोग सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं. बिहार में तेजस्वी यादव न केवल महागठबंधन की तरफ से सीएम के उम्मीदवार हैं बल्कि राजद के स्टार प्रचारक भी हैं. इस बार के चुनाव में तेजस्वी को लेकर युवाओं में खासा क्रेज है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज