Home /News /bihar /

Bihar Lockdown: नीतीश कुमार के फैसले को तेजस्वी यादव ने बता दिया 'नौटंकी'

Bihar Lockdown: नीतीश कुमार के फैसले को तेजस्वी यादव ने बता दिया 'नौटंकी'

राजद नेता तेजस्वी यादव.

राजद नेता तेजस्वी यादव.

Lockdown Guideline Bihar: नीतीश सरकार ने 15 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown in Bihar) की घोषणा की है. इसको लेकर सरकार के गृह विभाग द्वारा आदेश जारी किया गया है. साथ ही पाबंदियों और छूट को लेकर भी सरकार ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है

अधिक पढ़ें ...
    पटना. बिहार की नीतीश सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर 15 मई तक लॉकडाउन (Bihar Lockdown) लगाने का ऐलान कर दिया है लेकिन सरकार के इस फैसले के बाद बिहार में राजनीति शुरू हो गई है. नीतीश कुमार के लॉकडाउन संबंधी ट्वीट पर सबसे पहले तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पलटवार किया और इसमें पीएम नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया. नीतीश कुमार ने जैसे ही ट्वीट कर लॉकडाउन का ऐलान किया तेजस्वी ने लिखा- 15 दिन से समूचा विपक्ष लॉकडाउन करने की माँग कर रहा था लेकिन छोटे साहब अपने बड़े साहब के आदेश का पालन कर रहे थे कि 2 मई तक लॉकडाउन नहीं करना है। अब जब गाँव-गाँव, टोला-टोला संक्रमण फैल गया तब दिखावा कर रहे है। इस संकट काल में तो निम्नस्तरीय नौटंकी और राजनीति से बाहर आइये, बाज आइए।

    दूसरी ओर कोरोना के मार को झेल रहे पटना के लोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा सम्पूर्ण बिहार में लॉकडाउन को लेकर की गई घोषणा का स्वागत किया है. लोगों का कहना है कि सरकार का यह निर्णय स्वागत योग्य है हम लोग इसका समर्थन करते हैं. बिहार में कोरोना के लगातार बढ़ रहे केस को लेकर कल यानी 5 मई से 15 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. बिहार सरकार ने इसको लेकर गाइडलाइन भी जारी किया है जिसमें शादी-ब्याह जैसे मौकों के लिए छूट भी दी गई है.

    Tags: Bihar lockdown news, Bihar lockdown SOP, Nitish par tejashwi ka nishana, Tejashvi Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर