• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • तेजस्वी यादव बोले- बिहार की कुंभकर्णी सरकार को हमने जगाया, उम्मीद है सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा

तेजस्वी यादव बोले- बिहार की कुंभकर्णी सरकार को हमने जगाया, उम्मीद है सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा

तेजस्वी यादव की फाइल फोटो

तेजस्वी यादव की फाइल फोटो

SSR Death Case: सुशांत सिंह मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) द्वारा दिए गए फैसले का बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे (DGP Gupteshwar Pandey) ने भी स्वागत किया है. डीजीपी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बिहार के हर घर में खुशी का माहौल है क्योंकि सुशांत सिंह बिहार के बेटे थे

  • Share this:
पटना. देश के बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) मौत मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अहम फैसला सुनाया जिसके बाद इस केस की जांच सीबीआई (CBI) ही करेगी. सर्वोच्च न्यायालय अपना निर्णय सुनाते हुए मुंबई पुलिस को जांच से जुड़े सभी दस्तावेज सीबीआई को सौंपने का आदेश दिया है. सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद से जहां उनके फैन्स और परिवार से जुड़े लोग खुश हैं तो इस फैसले को लेकर राजनीति भी जारी है.

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जहां कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया है तो वहीं इसी के बहाने नीतीश सरकार पर हमला भी बोला है. तेजस्वी ने कोर्ट के फैसले के बाद ट्वीट करते हुए कहा कि

सबसे पहले सुशांत केस में हमने सड़क से लेकर सदन तक सीबीआई जाँच की माँग की थी और उसी का परिणाम था कि 40 दिनों से सोई बिहार सरकार को कुंभकर्णी नींद से जागना पड़ा था।

आशा है एक तय समय सीमा के अंदर न्याय मिलेगा।

 बुधवार को कोर्ट के फैसले को लेकर बिहार के तमाम सियासी दलों की निगाहें भी टिकी हुई थीं. इस केस में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का सभी दलों ने स्वागत किया है. जेडीयू नेता अजय आलोक ने इस फैसले को सत्य की जीत करार देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, सत्यमेव जयते, अब CBI जांच करेगी और महाराष्ट्र सरकार सारे आदेश मानेगी, और बिहार सरकार के पास अधिकार था FIR करने का और CBI जांच की सिफ़ारिश करने का.  अब बोलिए कानूनविद और ज्ञानी लोग ? फिर से कह दीजिए supreme कोर्ट का फ़ैसला ग़लत है. राहल गांधी जी ?? अब बचा लो दोषियों को !!!

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का मैं स्वागत करता हूं. जांच सीबीआई से हो यह सबकी मांग थी. अब जब सीबीआई जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दे दिया है तो यह जीत #Sushantsinghrajput के करोड़ों प्रशंसको के साथ उनके पिता व परिवार की है. मुझे विश्वास है की अब जल्द सीबीआई सभी पहलू पर काम करेगी.

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी निर्णय का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि अब सुशांत सिंह राजपूत मामले की  सही से जांच हो सकेगी. सुप्रीम कोर्ट का फैसला राष्ट्र की भावनाओं और न्याय के साथ है. जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए बिहार सरकार ने जो शुरुआत की थी उसे माननीय सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहराते हुए सीबीआई जांच का आदेश दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज