लालू-राबड़ी शासन में कैबिनेट मीटिंग होती थी? CM नीतीश के कटाक्ष पर तेजस्‍वी का पलटवार

पटना से चुनाव प्रचार के लिए जाते तेजस्वी यादव
पटना से चुनाव प्रचार के लिए जाते तेजस्वी यादव

Bihar Election 2020: तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 सालों के नीतीश सरकार के शासन में बिहार में कितना विकास हुआ है, यह बात किसी से छिपी नहीं है.

  • Share this:
धर्मेंद्र कुमार

पटना. बिहार में चुनाव प्रचार को लेकर नेताओं के बीच अब बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का भी दौर तेज हो गया है. मंगलवार को बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनावी प्रचार के आगाज से पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. समस्तीपुर के हसनपुर में अपने भाई तेजप्रताप यादव के नामांकन में जाने से पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि फिलहाल वर्चुअल रैली के माध्यम से वह अपनी सरकार का ढोल पीट रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि सुशासन का ढोल पीटने वाली नीतीश सरकार हर बिंदु पर फेल हैं. नीतीश कुमार ने वर्चुअल रैली में लालू-राबड़ी सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल उठाया था कि क्‍या उनके शासनकाल में कैबिनेट की बैठक भी होती थी? इसपर पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले 15 साल से बिहार में नीतीश कुमार की ही सरकार है. कैबिनेट के माध्यम के कितनों को रोजगार दिया गया है, व‍ह बता दें.



तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार के शासनकाल में तो बेरोजगार युवाओं की भीड़ बढ़ गई है और इस तरह की बयानबाजी पूरी तरह से हास्यास्पद है. बक्सर में दलित महिला के साथ हुए अत्याचार के मामले पर तेजस्वी ने कहा कि इस पर नजर बनाए हुए हैं. अभी इस मसले पर टिप्पणी ठीक नहीं है, लेकिन जिस तरह से उनके शासनकाल में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में ब्रजेश ठाकुर से लेकर कई मंत्रियों का नाम था, अभी तक उन बच्चियों को न्याय नहीं मिला. तेजस्वी ने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में सबूत होने के बाद भी कोई न्याय नहीं हो पाया है.
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव मंगलवार को ही समस्तीपुर के रोसड़ा में चुनावी सभा के माध्यम से प्रचार का भी आगाज करेंगे. उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव को मंगलवार को ही नामांकन करना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज