आर्टिकल 370 पर पहली बार तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी, पूछा- J&K के तीनों पूर्व सीएम कहां हैं?

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि भारत के लोगों को यह जानने का पूरा अधिकार है कि जम्मू-कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्री कहां हैं.'

News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 8:16 PM IST
आर्टिकल 370 पर पहली बार तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी, पूछा- J&K के तीनों पूर्व सीएम कहां हैं?
जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद पहली बार तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी (File Photo)
News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 8:16 PM IST
जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) से आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद पहली बार लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे और बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) ने अपनी प्रतिक्रिया दी. तेजस्वी ने कहा कि एक सच्चा लोकतंत्र तब मनाया जाता है जब लोग अपनी ही सरकार द्वारा बिना कारण के बंद नहीं होते हैं.

बता दें, तेजस्वी यादव 4 अगस्त से कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे. उन्होंने बकरीद से एक दिन पहले ट्वीट कर लोगों को बधाई दी थी. इसके बाद आज यानी मंगलवार को उन्होंने आर्टिकल 370 हटाए जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

आर्टिकल 370 को लेकर तेजस्वी ने ट्वीट कर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा, 'एक सच्चा लोकतंत्र तब मनाया जाता है जब लोग अपनी ही सरकार द्वारा बिना कारण के बंद नहीं होते हैं. भारत के लोगों को यह जानने का पूरा अधिकार है कि जम्मू-कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्री कहां हैं.'

लालू परिवार ने साध रखी थी चुप्पी

गौरतलब है कि आर्टिकल 370 को खत्म करने के लिए राज्यसभा में जब वोटिंग हुई थी तब आरजेडी के सांसदों ने इसका विरोध किया था. लेकिन इस मामले पर लालू परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी. हर छोटे बड़े मसले पर ट्वीट करने वाले लालू परिवार का इतने बड़े मसले पर चुप्पी साधना सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ था.

डोभाल ने किया श्रीनगर का दौरा
बता दें, आर्टिकल 370 हटने के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल (Ajit Doval) ने कल यानी सोमवार को ही श्रीनगर के कई इलाकों का दौरा किया. बकरीद के खास मौके पर अजित डोभाल श्रीनगर के लाल चौक पर मौजूद थे. साथ ही उन्होंने कई संवेदनशील इलाकों का भी दौरा किया.
Loading...

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र में बाढ़: राहत के लिए सीएम फडणवीस और मंत्री दान करेंगे एक माह का वेतन
First published: August 13, 2019, 7:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...