होम /न्यूज /बिहार /

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर तेजस्वी ने कही बड़ी बात- द्रौपदी मुर्मू को समर्थन नहीं देगी RJD

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर तेजस्वी ने कही बड़ी बात- द्रौपदी मुर्मू को समर्थन नहीं देगी RJD

सोमवार को पटना में तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर आरजेडी दफ्तर में विपक्षी नेताओं की बैठक हुई

सोमवार को पटना में तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर आरजेडी दफ्तर में विपक्षी नेताओं की बैठक हुई

Bihar News: राष्ट्रपति चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में सोमवार को पटना में कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक हुई. बैठक के बाद तेजस्वी ने कहा कि एनडीए के तरफ उम्मीदवार के नाम की घोषणा देर से की गई. अगर यह पहले हो गई होती तो हम (आरजेडी) उन्हें समर्थन देने पर विचार कर सकते थे, मगर अब विपक्ष के साझा उम्मीदवार को ही हमारा समर्थन रहेगा

अधिक पढ़ें ...

पटना. राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने सोमवार को पटना में पार्टी कार्यालय में बैठक की. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल शामिल हुए. बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पंद्रह जुलाई को विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha) पटना आ रहे हैं, वो सभी विपक्षी दलों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे और राष्ट्रपति चुनाव (President Election) को लेकर अपनी बात रखेंगे. इस दौरान तेजस्वी ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बड़ी बात कह डाली. उन्होंने कहा कि एनडीए के तरफ उम्मीदवार के नाम की घोषणा देर से की गई. अगर यह पहले हो गई होती तो हम (आरजेडी) उन्हें समर्थन देने पर विचार कर सकते थे, मगर अब विपक्ष के साझा उम्मीदवार को ही हमारा समर्थन रहेगा.

वहीं, नेता विपक्ष ने बिहार में सूखे पर कहा कि पूरे राज्य में सूखे के स्थिति देखने को मिल रही है, लेकिन सरकार इस समस्या को गंभीरता से नहीं ले रही है. नेपाल से पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं छोड़ा जा रहा है. सरकार को जहां-जहां बाढ़ की समस्या हो वहां की स्थिति पर नजर रखनी चाहिए.

मंगलवार 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर तेजस्वी ने कहा कि यह कार्यक्रम बिहार सरकार के द्वारा निर्धारित कार्यक्रम नहीं है. यह कार्यक्रम बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के द्वारा आयोजित कार्यक्रम है. अंत में तेजस्वी यादव ने देश में बढ़ती जनसंख्या पर कहा कि बढ़ती जनसंख्या बड़ी जनसमस्या है, इस पर ध्यान देना चाहिए. इस पर डिबेट होनी चाहिए. आप देखिए चीन सबसे बड़ी आबादी वाला देश है, फिर भी उसने कई मामलों में बेहतर किया है. सरकार को इस पर भी ध्यान देना चाहिए.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, Presidential election 2022, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर