Home /News /bihar /

लालू प्रसाद की बिहार वापसी से उस्ताहित हैं तेजस्वी यादव, बोले- उपचुनाव में होगा असली 'खेला'

लालू प्रसाद की बिहार वापसी से उस्ताहित हैं तेजस्वी यादव, बोले- उपचुनाव में होगा असली 'खेला'

पटना में पत्रकारों से बात करते तेजस्वी यादव

पटना में पत्रकारों से बात करते तेजस्वी यादव

Bihar By Elections: उपचुनाव को लेकर पटना में तेजस्वी यादव ने कहा कि दो सीटों पर जीत दिलाने के लिये बिहार सरकार की पूरी की पूरी कैबिनेट लगी हुई है लेकिन हम हैं कि चुनाव प्रचार में अकेले ही घूम रहे है. राजद दोनों सीटों पर चुनाव जीतेगा.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार विधानसभा की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव (Bihar By Election) को लेकर चुनाव प्रचार अपने परवान पर है और सत्ता हो या विपक्ष सभी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. चुनाव प्रचार में पूरी जान से लगे बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के पटना आगमन से अब खासे उत्साहित हैं. तेजस्वी ने दावा किया है कि दोनों जगहों पर आरजेडी की जीत होने वाली है. उन्होंने कहा कि आज लालू जी पटना आ रहे हैं फिर खेला होगा.

तेजस्वी यादव की मानें तो खुशी की बात यह है कि सभी लोगों का प्यार हमे मिल रहा है. लोग सरकार से बहुत ही आक्रोश में है. नीतीश सरकार से लोग उब चुके है. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में NDA की सरकार है लेकिन क्षेत्र में कोई काम नहीं हुआ है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि कुशेश्वरस्थान में कमर तोड़ सड़क है. क्षेत्र का बहुत ही बुरा हाल है. लोग नाव पर निर्भर हैं और हर जगह पानी लगा हुआ है.

उन्होंने कहा कि इलाके में कहीं अस्पताल और कॉलेज नहीं हैं, लोग भी परेशान हो चुके हैं  ऐसे में दोनों जगहों से आरजेडी के प्रत्याशी की जीत हो रही है. तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दो सीटों पर जीत दिलाने के लिये पूरी की पूरी कैबिनेट लगी हुई है. किसी को बिहार की कोई चिंता नहीं है. सिर्फ किर्सी बचाने में लगे हुए है लेकिन हम इलाके में अकेले घूम रहे हैं.

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के बयान पर तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि कौन क्या कहता है, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. जिसका जनता में जनाधार और कोई हकीकत नहीं है उसकी बात क्या करनी है. तेजस्वी ने कहा कि RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कि आज बिहार में वापसी होने जा रही है. लालू यादव आज शाम पटना पहुंचने वाले हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए अभी सही समर्थकों में बेचैनी देखी जा रही है.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर