लाइव टीवी

'शर्मनाक, इंसानियत, मानवता जैसे शब्द CM नीतीश ने डिलीट कर दिए'

News18 Bihar
Updated: October 11, 2019, 10:47 AM IST
'शर्मनाक, इंसानियत, मानवता जैसे शब्द CM नीतीश ने डिलीट कर दिए'
बिहार में बढ़ती गैंगरेप की घटनाओं और अन्य आपराधिक वारदातों को लेकर नीतीश पर तेजस्वी ने साधा निशाना. (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, शर्मनाक, इंसानियत, मानवता जैसे शब्द बहुत पहले ही माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने अपनी प्रशासनिक शब्दावली से डिलीट कर दिए थे.

  • Share this:
पटना. बिहार में बेखौफ अपराधियों को अब कानून का कोई भय नहीं रह गया है. यही कारण है कि 7 अक्टूबर से 10 अक्टूबर के बीच ही बिहार में गैंगरेप (Gang Rape) की पांच वारदात सामने आ चुकी है. खास तौर पर सुपौल की घटना तो दिल दहलाने वाली थी जिसमें एक नाबालिग का सामूहिक दुष्कर्म (Minor Girl gang Rape) करते हुए अपराधियों को रोकने गई बड़ी बहन के साथ भी गैंग रेप किया गया और फिर उसे गोली मार दी गई. गया, बेगूसराय, पटना के मसौढ़ी में भी इसी तरह के आपराधिक कृत्य (Criminal Act) सामने आए.

जाहिर है अपराधियों के जेहन से कानून का खौफ खत्म हो चुका है. अब इसी मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने बिहार सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि सुशासन ही कुशासन है, कुशासन ही सुशासन है.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, शर्मनाक, इंसानियत, मानवता जैसे शब्द बहुत पहले ही माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने अपनी प्रशासनिक शब्दावली से डिलीट कर दिए थे. बिहार में नीतीश कुमार ही पुलिस एवं सरकार अथवा पुलिस एवं सरकार ही नीतीश कुमार है. सुशासन ही कुशासन और कुशासन ही सुशासन है.

तेजस्वी यादव का ट्वीट


आरजेडी नेता ने ये ट्वीट नालंदा के राजगीर में 16 सितंबर को हुई नाबालिग से रेप के बाद वीडियो वायरल करने के एक मामले में की है. इस केस में आरोपी की अन्य घटनाओं में भी संलिप्ता की खबरें सामने आईं हैं, लेकिन पुलिस इस बिंदु पर जांच नहीं कर रही है. ऐसे में स्थानीय लोग इसका विरोध कर रहे हैं.

ये भी पढ़़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...