Home /News /bihar /

tejashwi yadav says hi never notice prashant kishore and his statements bramk

प्रशांत किशोर को तेजस्वी यादव नहीं करते हैं नोटिस, सवाल पूछते ही बोले- Who Is He ?

तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर को लेकर बयान दिया है

तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर को लेकर बयान दिया है

Tejashwi Yadav Vs Prashant Kishore: प्रशांत किशोर बिहार की सियासत में सक्रियता बढ़ाते हुए बिहार भर की यात्रा और पार्टी बनाने की सोच रहे है लेकिन बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनको पहचानने से इंकार कर दिया. तेजस्वी ने पीके को लेकर कहा कि वो बिहार में महत्वहीन हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. प्रशांत किशोर ने पिछले दिनों बिहार की सियासत में नई रणनीति और विकल्प बनने की बात कही थी. बिहार में अपनी राजनीतिक भूमिका की चर्चा करते हुए लालू और नीतीश के 30 साल के शासनकाल पर सवाल खड़ा किया था. प्रशान्त किशोर ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा था कि बिहार में लालू और नीतीश के 30 साल के शासन काल मे कोई काम नहीं हुआ. बिहार सबसे पिछड़ा राज्य बनकर रह गया. पीके के इस बयान को लेकर जब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से प्रशांत किशोर के बारे में सवाल पूछा गया तो तेजस्वी ने तंज कसा.

तेजस्वी ने पीके पर तंज कसते हुए कहा कि हु इज ही ? प्रशांत किशोर कौन है, कहां जाते हैं, कब आते हैं इन सब के बारे में जानने की जरूरत भी नहीं. उनके बारे में नोटिस ही क्यों लिया जाए. तेजस्वी ने प्रशांत के रणनीतिकार की भूमिका को ही नकारते हुए कहा डाला कि प्रशांत कभी देश मे कोई फैक्टर रहे ही नहीं. इन्हें इतना ज्यादा तूल भला क्यों दिया जा रहा है? प्रशांत किशोर भले ही मोदी, नीतीश, ममता बनर्जी, चंद्रशेखर राव के लिए रणनीतियां बनाते रहे हों पर तेजस्वी में साफ तौर पर कोई फैक्टर मानने से इनकार किया है.

पिछले दिनों भी जब प्रशांत किशोर के बारे में तेजस्वी से सवाल किया गया था तो तेजस्वी ने साफ तौर पर कहा था कि उनसे कोई मतलब नहीं. मैं इनकी खबर ना देखता हूं और ना ही सुनता हूं. तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर को लेकर पहले दिन से ही अपनी रणनीति साफ रखी है और पीके को सिरे से नकार दिया है और बिहार में महत्वहीन बताया है. प्रशांत किशोर के लालू नीतीश के 30 सालो में बिहार में विकास के काम नहीं होने के बयान के बाद सीएम नीतीश कुमार ने भी जबाब देते हुए कहा था कि कोई कुछ भी बोलता रहता है, इसका कोई महत्व नहीं.

महत्व बस सत्य का है. बिहार में कितना काम हुआ है यह सब जानते हैं. नीतीश कुमार के बयान के बाद प्रशांत किशोर ने फिर से ट्वीट करते हुए कहा था कि नीतीश ने सत्य कहा कि महत्व सत्य का है और सत्य यह है कि पिछले 30 सालों में भी बिहार देश का सबसे पिछड़ा राज्य है.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Prashant Kishor, Tejashvi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर