लाइव टीवी

तेजस्वी यादव ने शेयर किया वीडियो, PM मोदी के अंदाज में पूछे ये सवाल...
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 14, 2020, 11:09 AM IST
तेजस्वी यादव ने शेयर किया वीडियो, PM मोदी के अंदाज में पूछे ये सवाल...
तेजस्वी यादव ने दिया एक महीने का वेतन (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के तेवर बदले-बदले से लग रहे हैं. वे इन दिनों पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तरह जनसभाओं में सवाल पूछ रहे हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)अक्सर अपने तीखे तेवर में दिखते रहे हैं. हालांकि आजकल उनका अंदाज कुछ बदला हुआ लग रहा है और वे पहले से ज्यादा गंभीर दिखते हैं. हालांकि वे अपने पुराने अंदाज को भी छोड़ना नहीं चाहते. शायद यही वजह है कि वे अपने पुराने भाषणों की क्लिपिंग (Clipping of Speeches) के माध्यम से अपनी बात लोगों को फिर से सामने  ला रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने इसके लिए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को चुना और अपना पुराना वीडियो शेयर किया. इसमें वे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के अंदाज में सवाल पूछते नजर आ रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे ठीक पीएम मोदी के अंदाज में लोगों से सवाल पूछते हैं और उसका जवाब भी मांगते हैं. वे जो सवाल पूछते हैं ये कुछ इस प्रकार हैं- युवाओं को रोज़गार मिलना चाहिए कि नहीं मिलना चाहिए ? किसानों की आय दोगुनी होनी चाहिए कि नहीं होनी चाहिए ? बिहार में उद्योग और कल-कारख़ाने खुलने चाहिए कि नहीं ? बिहार में पलायन रुकना चाहिए कि नहीं रुकना चाहिए ? नए दौर में नया बिहार बनना चाहिए कि नहीं चाहिए ?



वीडियो कब का है ये जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन जनता की भारी भीड़ के बीच किसी मैदान पर उनका सवाल पूछने का अंदाज जरूर निराला है. दरअसल पीएम मोदी भी कुछ इसी अंदाज में लोगों से सवाल पूछते हैं और उसका जवाब भी मांगते हैं.

तेजस्वी ने अपना एक और पुराना वीडियो शेयर किया था

गौरतलब है कि बीते गुरुवार को तेजस्वी ने अपना एक और पुराना वीडियो शेयर किया था जिसके माध्यम से ये कहने की कोशिश की गई कि राज्यसभा के लिए उन्होंने जिस अमरेंद्रधारी  सिंह के नाम का चयन किया वह उनकी समाज के सभी तबके को साथ लेकर चलने की नीति का हिस्सा है.

ये भी पढ़ें : राजनीतिक दलों पर कोरोना वायरस का साया! RJD-LJP ने अपने-अपने कार्यक्रम किए रद्द


Covid 19: तेज प्रताप ने छोटे भाई तेजस्‍वी यादव को पहनाया मास्‍क, सै‍नेटाइजर की शीशी भी दी

First published: March 14, 2020, 9:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading