Home /News /bihar /

तेजस्वी यादव बोले- अपराधियों के आगे नतमस्तक है नीतीश सरकार

तेजस्वी यादव बोले- अपराधियों के आगे नतमस्तक है नीतीश सरकार

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

आरजेडी नेता ने कहा कि बिहार में एके-47 का राज है. पुलिस से ज्यादा एके-47अपराधियों के पास है.

    बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सूबे में अपराधियों का राज हो गया है. नीतीश सरकार अपराधियों के आगे नतमस्तक है. मुख्यमंत्री ने राजधर्म को नागपुर में रख दिया है.

    आरजेडी नेता ने कहा कि रोज हत्याएं हो रही हैं. डॉक्टर और इंजीनियर को जेडीयू के विधायक धमकी दे रहे हैं. अपराधियों के सामने हाथ जोड़ने वाले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी 15 दिन से विदेश घूम रहे हैं. मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं.


    ये भी पढ़ें- बिहार के बड़े उद्योगपति की हाजीपुर में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

    तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश ने चुप्पी साध ली है. विधानसभा में सवाल ही पूछने का मौका नहीं दिया. सीएम सवाल से क्यों बच रहे हैं. जनता के सवाल पर सीएम की बोलती बंद है. नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए तेजस्व ने कहा कि सीएम सीट बंटवारे के दिल्ली में घूम रहे हैं.

    आरजेडी नेता ने कहा कि बिहार में एके-47 का राज है. पुलिस से ज्यादा एके-47अपराधियों के पास है. राज्य में सुशासन नहीं थुशासन है. सुशासन के नाम पर लोग थूक रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- जेल से निकलते ही गोली मारकर कर दी गई हत्या, शव को खेत में फेंका

    इससे पहले तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्वीट कर कहा है कि पटना और मुजफ्फरपुर में कारोबारियों की हत्या के बाद आज फिर दरभंगा, गया, बेगूसराय और गोपालगंज में व्यवसायियों की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई. आपके पास सीट शेयरिंग के अलावा कुछ काम बचा है कि नहीं??


    बताते चलें कि बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है. गुरुवार को अपराधियों ने बिहार के बड़े व्यवसायी और पटना के एक नामचीन निजी अस्पताल के मालिक गुंजन खेमका की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. घटना वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र की है.

    वहीं, गुंजन खेमका की हत्या के बाद बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने शनिवार को दरभंगा में शाही सड़क निर्माण कंपनी के मालिक और ठेकेदार कुशेस प्रसाद शाही की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. कंपनी जाने के दौरान अपराधियों ने एनएच-57 पर ठेकेदार की हत्या कर दी.

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Nitish kumar, Sushil kumar modi, Tejaswi yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर