ममता बनर्जी को मिला तेजस्वी यादव का साथ, बोले- सत्ता दल की गुलामी कर रहा चुनाव आयोग

ममता बनर्जी को मिला तेजस्वी यादव का साथ (फाइल फोटो)

ममता बनर्जी को मिला तेजस्वी यादव का साथ (फाइल फोटो)

  • Share this:
पटना. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने चुनाव आयोग पर हमला बोला है. पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग (Election Commission) द्वारा ममता बनर्जी (Mamta Banarjee) के प्रचार पर रोक लगाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव आयोग का यह फैसला अलोकतांत्रिक है. चुनाव आयोग सत्ता दल की गुलामी कर रहा है. तेजस्वी ने यह भी कहा कि चुनाव आयोग बीजेपी के सेल की तरह काम कर रहा है.

गौरतलब है कि चुनाव आयोग द्वारा भड़काऊ भाषण मामले में ममता पर 24 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया गया है, जिसके विरोध में ममता कोलकाता में धरने पर बैठ गई हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मंगलवार को दिल्ली से पटना पहुंचे तेजस्वी यादव ने कोरोना के बढ़ते मामले पर कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलो में सबको सावधानी बरतनी होगी और सरकार को भी काफी तेजी से काम करने होंगे. बीजेपी सांसद सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सुशील मोदी अनर्गल बोलते रहते हैं. मधुबनी मामले में जो उन्होंने ट्वीट किया उसका क्या हुआ ये सभी जानते हैं. तेजस्वी ने कहा कि उनकी कोई बात का मतलब ही नहीं है अब. सुशील कुमार मोदी अब आउट ऑफ सीन हैं. सुशील मोदी को बिहार बीजेपी ने दरकिनार कर दिया है इसलिए वो खबरों में बने रहने के लिए इस तरह के काम कर रहे हैं.

मघुबनी मामले में अपराधियों को सह देने के आरोप पर तेजस्वी ने कहा कि उनके पिता का बयान आ गया है तो फिर हमें सफाई देने की जरूरत नहीं है. हमने जो बातें सुनी वो आपको और सरकार को बताई है. हमने भी अपराधियो को पकड़ने की मांग और कार्रवाई करने की मांग की है.

रिपोर्ट- धर्मेन्द्र कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज