'कोरोना संक्रमितों के आंकड़े छिपा रही सरकार', तेजस्वी का CM नीतीश पर निशाना
Patna News in Hindi

'कोरोना संक्रमितों के आंकड़े छिपा रही सरकार', तेजस्वी का CM नीतीश पर निशाना
कोरोना के बढ़ते मामलों पर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने ट्वीट में लिखा, सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं. न जांच की, न इलाज की. पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है.

  • Share this:
पटना. बिहार में COVID-19 के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मंगलवार दोपहर 12 बजे तक के आंकड़ों के अनुसार कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीजों की संख्या 12140  थी. सोमवार को पांच मरीजों की मौत के साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या भी 101 हो गई है. इस बीच कोरोना ने बिहार के राजनीतिक और प्रशासनिक गलियारों में भी घुसपैठ कर ली है. विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह के परिवार सहित काेराेना पाॅजिटिव हाेने के बाद अब जदयू के एमएलसी गुलाम गाैस और उनकी पत्नी भी काेराेना पाॅजिटिव पाई गई हैं. इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इस वजह से सीएम हाउस को भी सैनेटाइज किया जा रहा है. इन मामलों को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोला है.

 

तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश कुमार पर निशाना



कोरोना के लगातार आ रहे मामलों को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोला है और कहा है कि बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सरकार पर आरोप लगाया है कि वह संक्रमितों के आंकड़े छिपा रही है. नेता प्रतिपक्ष ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं. ना जांच की, ना इलाज की. पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है. सरकार आंकड़े छिपा रही है. अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है.'
 



राजनीतिक-प्रशासनिक गलियारों में कोरोना की एंट्री

इससे पहले बिहार विधान परिषद को कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर 10 जुलाई तक बंद कर दिया गया है. इस दौरान पूरे दफ्तर को सैनेटाइज किया जाएगा. पीएमसीएच में कई डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव हैं, जबकि भोजपुर के DM ऑफिस के 18 स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद वहां हड़कंप मचा है. कार्यालय के ड्राइवर, स्टेनो, ड्यूटी स्टाफ, टेलीफोन ऑपरेटर, प्रधान सहायक सहित डेढ़ दर्जन स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. बता दें कि पिछले तीन दिनों से लगातार रिकॉर्ड पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं. हालांकि पिछले 24 घंटे में 249 संक्रमित कोरोना वायरस को परास्त करने में सफल रहे हैं. अभी तक कुल 9014 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading