लाइव टीवी

CAA को लेकर CM नीतीश पर बरसे तेजस्वी यादव, किया यह दावा

भाषा
Updated: January 14, 2020, 9:30 AM IST
CAA को लेकर CM नीतीश पर बरसे तेजस्वी यादव, किया यह दावा
तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री इस उद्देश्य के लिए विशेष दिन का सत्र बढ़ा सकते थे. (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि जब मुख्यमंत्री को सभी को लेकर नेतृत्व करना चाहिए तब वे चुप्पी साधे हुए हैं.

  • Share this:


पटना. बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जदयू पर भाजपा के साथ ‘सौदेबाजी’ करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सौदेबाजी के चलते ही जेडीयू ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) का संसद में समर्थन किया. तेजस्वी ने विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री के इस आश्वासन पर भी नाराजगी व्यक्त की, जिसमें उन्होंने कहा है कि सीएए और एनपीआर पर विपक्ष द्वारा जो चिंता व्यक्त की गई है, उस पर सदन के अगले सत्र में चर्चा की जाएगी.


तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री इस उद्देश्य के लिए विशेष दिन का सत्र बढ़ा सकते थे. ऐसा लगता है कि वह अपनी सुविधा के लिए माहौल के ठंडा होने की उम्मीद कर रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री पर भरोसा नहीं किया जा सकता है और उनकी कथनी एवं करनी में भारी अंतर है, जिसे बिहार की जनता समझ चुकी है. उन्होंने कहा कि बार-बार ये चाहते हैं कि अपने हिसाब से माहौल बना दें.



नेतृत्व करना चाहिए
उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री को सभी को लेकर नेतृत्व करना चाहिए तब वे चुप्पी साधे हुए हैं. तेजस्वी ने ऐलान किया कि सीएए और एनआरसी को लेकर लोगों को जागरुक करने के लिए वह 16 जनवरी से बिहार की यात्रा पर निकलेंगे.



ये भी पढ़ें- 


...तो सहयोगियों के आगे नहीं झुकेगी RJD! महागठबंधन के घमासान की इनसाइड स्टोरी

बेगूसराय में सब्जी खरीदकर घर लौट रही महिला से गैंगरेप, चारों आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 9:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर