फर्स्ट टाइम वोटर से PM मोदी की अपील पर तेजस्वी का ट्वीट- इन मीठे ठगों से बचकर रहना

News18 Bihar
Updated: April 10, 2019, 1:29 PM IST
फर्स्ट टाइम वोटर से PM मोदी की अपील पर तेजस्वी का ट्वीट- इन मीठे ठगों से बचकर रहना
तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी के उस बयान पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि क्या फर्स्ट टाइम वोटर अपना वोट पुलवामा हमले के शहीदों और बालाकोट एयर स्ट्राइक को समर्पित कर सकते हैं?

  • Share this:
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि क्या फर्स्ट टाइम वोटर अपना वोट पुलवामा हमले के शहीदों और बालाकोट एयर स्ट्राइक को समर्पित कर सकते हैं?

बुधवार को किए गए अपने ट्वीट में तेजस्वी यादव ने बीजेपी के पुराने वादे को याद कराते हुए कहा, 'फर्स्ट टाइम वोटर को इस बात का विशेष ध्यान रखना होगा कि लास्ट टाइम के फर्स्ट टाइम वोटर को किस तरह रोजगार के नाम पर ठगा गया था. अब उनके घोषणा पत्र में रोजगार नाम की चिड़िया का जिक्र तक भी नहीं.' तेजस्वी ने आगे कहा, 'अब ये युवाओं को राष्ट्रवाद के नाम पर ठगना चाहते हैं. ठग कहीं के. इस मीठे ठगों से बचना.'


Loading...

मंगलवार को महाराष्ट्र के लातूर एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने फर्स्ट टाइम वोटर से सवाल पूछा था कि क्या वे अपना वोट पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों और बालाकोट एयर स्ट्राइक को समर्पित कर सकते हैं? इसके साथ ही उन्होंने युवाओं से गरीबों को घर औऱ किसानों के खेत में पानी पहुंचाने के नाम पर भी वोट देने की अपील की थी.

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शहीदों और सेना के नाम पर वोट मांगने को लेकर कई लोगों ने ऐतराज जताया था. चुनाव आयोग ने भी इस पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि आप इसे चुनावी मुद्दे के रूप में नहीं भुना सकते.

यह भी पढ़ें- लालू यादव को बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

यह भी पढ़ें- पासवान का विपक्ष पर हमला, कहा- अब अगड़ी-पिछड़ी की राजनीति करने से नहीं होगा फायदा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2019, 12:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...