CM नीतीश के गृह जिले में खाट पर गर्भवती को लेकर जा रहे थे परिजन, वीडियो शेयर कर तेजस्वी ने पूछा सवाल
Nalanda News in Hindi

CM नीतीश के गृह जिले में खाट पर गर्भवती को लेकर जा रहे थे परिजन, वीडियो शेयर कर तेजस्वी ने पूछा सवाल
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा के इस्लामपुर प्रखंड क्षेत्र के भटवाबाग का वीडियो शेयर किया राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने. वीडियो में चार लोग गर्भवती महिला को खाट पर ले जाते दिख रहे हैं.

  • Share this:
पटना/नालंदा. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 20200 से ठीक पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर हो रहे हैं. इस कड़ी में तेजस्वी यादव ने पिछले 24 घंटे के दौरान दो ऐसे वीडियो ट्वीट किए हैं जो कि सरकार को भी हिला कर रखे हुए है. इसमें पहला वीडियो जहां एनएमसीएच (NMCH) में कोरोना बीमारी के कारण मर चुके दो मरीजों का बताया जा रहा है, तो दूसरा वीडियो खुद सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा से जुड़ा है. नालंदा जिले के वीडियो में एक महिला जो गर्भवती है, उसे चार लोग मिलकर खटिया पर अस्पताल ले जा रहे हैं.

नालंदा का है वीडियो

तेजस्वी ने इस ट्वीट से न केवल सरकार से सवाल पूछे हैं, बल्कि पहले सियासत में 15 साल बनाम 15 साल विकास के फर्क को दिखाने की कोशिश की है. तेजस्वी के इस वीडियो ट्वीट करने के बाद सरकार पर एक साथ कई बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. दरअसल ये वीडियो नालन्दा जिले के इस्लामपुर प्रखंड क्षेत्र के भटवाबाग का है जहां कच्ची सड़क होने के कारण प्रसव पीड़ा के बीच महिला मरीज को खाट पर ले जाया जा रहा है. इस वीडियो को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि 15 वर्षो के कथित विकास के साक्षात कहानी सुनिए और देखिए. गर्भवती महिला को एम्बुलेंस और सड़क नहीं होने के कारण खटिया पर अस्पताल ले जाया जा रहा है। यह वीडियो 15 वर्षीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के गृह जिला नालंदा का है। जहां 15 वर्षों से इनके एमएलए एमपी है. विज्ञापन सरकार अब कुछ कहे.





कई सालों से कच्ची है सड़क

दरअसल नालंदा जिले की ये सड़क इस्लामपुर-गया मार्ग से भटवा बाग गांव की ओर जाती है जो कई सालों से कच्ची है. इससे बरसात के मौसम में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है और कच्ची सड़क होने के कारण वहां वाहन भी नहीं जा पाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading