Home /News /bihar /

तेजस्वी यादव का विवाह लालू के स्पेशल पंडित भृगुनाथपति दुबे करवाएंगे, जानें कब है शुभ मुहूर्त

तेजस्वी यादव का विवाह लालू के स्पेशल पंडित भृगुनाथपति दुबे करवाएंगे, जानें कब है शुभ मुहूर्त

बिहार के सीवान से गए लालू यादव के स्पेशल पंडित भृगुनाथपति दुबे तेजस्वी यादव का विवाह करवाएंगे.

बिहार के सीवान से गए लालू यादव के स्पेशल पंडित भृगुनाथपति दुबे तेजस्वी यादव का विवाह करवाएंगे.

Tejashwi Yadav Marriage: लालू फैमिली के पुरोहित भृगुनाथपति दुबे ने कहा कि लालू यादव के सभी बच्चों की शादियां उन्होंने ही करवाई हैं. अब तेजस्वी की शादी भी उन्हीं के द्वारा कराई जा रही है. शादी समारोह को काफी गुप्त रखा गया है. पुरोहित भृगुनाथपति दुबे ने कहा कि तेजस्वी यादव की शादी का लगन दिन में ही है, शादी के पहले के सभी अनुष्ठान सुबह में ही कर लिए गए थे और दोपहर में शादी शुरू होकर शाम से पहले सम्पन्न की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) की आज सगाई नहीं बल्कि सीधे शादी हो रही है. अब इस बात का खुलासा हो गया है कि तेजस्वी यादव दिल्ली में आज दांपत्य सूत्र में बंध जाएंगे. शादी की तैयारियां पिछले कई दिनों से की जा रही थी, लेकिन इस बात को गुप्त रखा गया था. परिवार के कुछ प्रमुख सदस्यों को छोड़कर इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी गई थी. तेजस्वी यादव की शादी कराने के लिए उनके परिवार के पुरोहित सीवान निवासी भृगुनाथपति दुबे को भी आनन-फानन में बुधवार को दिल्ली बुलाया गया था.

बता दें कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जीवन की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. तेजस्वी यादव की शादी दिल्ली स्थित सैनिक फार्म हाउस में होने जा रही है. गुरुवार की सुबह में ही हल्दी कलश पूरे परिवार ने विधि विधान के साथ किया. अब तैयारी शादी की है.

लालू फैमिली के पुरोहित भृगुनाथपति दुबे ने कहा कि लालू यादव के सभी बच्चों की शादियां उन्होंने ही करवाई हैं. अब तेजस्वी की शादी भी उन्हीं के द्वारा कराई जा रही है. शादी समारोह को काफी गुप्त रखा गया है. पुरोहित भृगुनाथपति दुबे ने कहा कि तेजस्वी यादव की शादी का लगन दिन में ही है, शादी के पहले के सभी अनुष्ठान सुबह में ही कर लिए गए थे और दोपहर में शादी शुरू होकर शाम से पहले सम्पन्न की जाएगी.

तेजस्वी यादव अपनी होने वाली धर्म पत्नी के साथ अग्नि के सात फेरे लेने जा रहे हैं. शादी में भले ही परिवार के सदस्यों के अलावा किसी को नहीं बुलाया गया है, लेकिन पूरे रीति रिवाज और पारंपरिक तरीके तेजस्वी यादव की शादी की जा रहे हैं. शादी के सभी अनुष्ठानों के लिए राबड़ी देवी ने पहले ही खास तैयारी कर ली थी. शादी कराने वाले पुरोहित के दिल्ली पहुंचने के पहले शादी का सारा सामान भी मंगवा लिया गया था.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर