Home /News /bihar /

tejashwi yadav will go seemanchal after inducting 4 mlas of aimim into rjd akhtarul iman brvj

AIMIM के 4 विधायकों को RJD में लेने के बाद अब सीमांचल जाएंगे तेजस्वी यादव, 'धोखा' पर दिया यह जवाब

एआईएमआईएम छोड़ राजद में शामिल हुए चार विधायक तेजस्वी यादव के साथ.

एआईएमआईएम छोड़ राजद में शामिल हुए चार विधायक तेजस्वी यादव के साथ.

Bihar Politics: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि पहली बार देखा गया कि विपक्षी पार्टी में दूसरे दल के विधायक शामिल हुए हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन का वोट प्रतिशत एनडीए गठबंधन से अधिक हो गया है. बता दें कि बीते बुधवार को एआईएमआईएम के कोचाधामन सीट से विधायक मुहम्मद इजहार अस्फी, जोकीहाट से शाहनबाज आलम, बायसी से रुकनुद्दीन अहमद और बहादुरगंज के विधायक अनजार नईमी राजद में शामिल हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM  के विधायकों के आरजेडी में विलय को तेजस्वी यादव ने राजद की बड़ी जीत करार दिया है और यह दावा किया है कि सत्तारुढ़ गठबंधन से उनके महागठबंधन का वोट प्रतिशत अधिक हो गया है. उन्होंने कहा कि विधान सभा अध्यक्ष ने विधान सभा में आरजेडी के बिहार में सबसे बड़ी पार्टी होने की घोषणा की जो पार्टी के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. हमारे दल में विधायकों की सबसे अधिक संख्या राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के कुशल नेतृत्व के कारण हुई है. उन्हीं की वजह से एआईएमआईएम के चार विधायक हमारे पास आए. तेजस्वी यादव ने एआईएमआईएम विधायकों के राजद में शामिल होने को लेकर नैतिकता पर उठ रहे सवाल पर कहा कि भविष्य कौन नहीं देखता है, हम भी भविष्य के लिए देखते हैं.

पटना स्थित राजद कार्यालय में गुरुवार को प्रेसवार्ता करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने  कहा कि पहली बार देखा गया कि विपक्षी पार्टी में दूसरे दल के विधायक शामिल हुए हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन का वोट प्रतिशत एनडीए गठबंधन से अधिक हो गया है.

तेजस्वी यादव ने बताया कि वे जल्द ही सीमांचल के जिलों में अपना दौरा शुरू करने वाले हैं और सदस्यता अभियान भी शुरू करेंगे.  AIMIM विधायक अख्तरुल इमान के धोखा देने वाले बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने किसी को धोखा नहीं दिया, धोखा तो हमें अख्तरुल इमान साहब ने दिया था जब वह राजद छोड़कर जेडीयू गए थे. बावजूद इसके हमने कभी उन्हें नहीं कहा कि उन्होंने हमें धोखा दिया.

बता दें कि एआईएमआईएम के कोचाधामन सीट से विधायक मुहम्मद इजहार अस्फी, जोकीहाट से शाहनबाज आलम, बायसी से रुकनुद्दीन अहमद और बहादुरगंज के विधायक अनजार नईमी राजद में शामिल हुए हैं. केवल अख्तरुल इमान ही अब एआईएमआईएम के विधायक हैं. अख्तरुल इमान ने इसे बड़ा धोखा करार दिया था.

Tags: AIMIM, Bihar News, Bihar politics, Bihar rjd

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर