होम /न्यूज /बिहार /IRCTC घोटाला: तेजस्वी यादव को मिली मोहलत, 18 अक्टूबर को कोर्ट में होंगे पेश

IRCTC घोटाला: तेजस्वी यादव को मिली मोहलत, 18 अक्टूबर को कोर्ट में होंगे पेश

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जमानत रद्द करने की सीबीआई की अर्जी पर जवाब दाखिल करने के कोर्ट से मांगा समय (फाइल फोटो)

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जमानत रद्द करने की सीबीआई की अर्जी पर जवाब दाखिल करने के कोर्ट से मांगा समय (फाइल फोटो)

IRCTC Scam: इस केस में अक्टूबर 2018 में बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जमानत दी थी. इस मामले में अगली सुनवाई 1 ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. आईआरसीटीसी घोटाला मामले में सीबीआई द्वारा बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जमानत रद्द करने की सीबीआई की मांग वाली याचिका पर राउज एवेन्यू कोर्ट सुनवाई टल गई है. बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जमानत रद्द करने की सीबीआई की अर्जी पर जवाब दाखिल करने के कोर्ट से समय मांगा है. इस मामले में अगली सुनवाई 18 अक्टूबर को होगी

कोर्ट ने कहा कि जमानत रद्द करने की सीबीआई की मांग वाली याचिका पर अगली सुनवाई के दौरान तेजस्वी यादव को अदालत में पेश होना होगा. अदालत ने इस केस में अक्टूबर 2018 में बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जमानत दी थी. सीबीआई ने अपनी याचिका में आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव ने जांच एजेंसी को एक पब्लिक मीटिंग के दौरान धमकी दी थी.

बिहार के उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को IRCTC घोटाला में दी गई जमानत को सीबीआई ने रद्द करने की मांग की है. सीबीआई ने कहा है कि तेजस्वी यादव की जमानत रद्द की जाए, क्योंकि उन्होंने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया है. पिछली सुनवाई के दौरान सीबीआई के आवेदन पर स्पेशल कोर्ट ने तेजस्वी यादव को नोटिस जारी करते हुए इस मामले में उनका जवाब मांगा था. अब इस केस में सभी की निगाहें 18 अक्टूबर को होने वाली सुनवाई पर टिक गई हैं.

Tags: Bihar News, Irctc, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें