• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • '15 अगस्त को बतौर CM तिरंगा फहराएंगे तेजस्वी', RJD के दावे पर JDU - 420 के आरोपी को नहीं मिलेगा मौका

'15 अगस्त को बतौर CM तिरंगा फहराएंगे तेजस्वी', RJD के दावे पर JDU - 420 के आरोपी को नहीं मिलेगा मौका

तेजस्वी यादव की ताजपोशी के आरजेडी विधायक के दावे को जेडीयू बीजेपी ने ख्याली पुलाव बताया है.

तेजस्वी यादव की ताजपोशी के आरजेडी विधायक के दावे को जेडीयू बीजेपी ने ख्याली पुलाव बताया है.

Bihar Politics: राजद विधायक के दावे को हास्यास्पद बताते हुए जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि आरजेडी उसकी ताजपोशी करना चाहती है जो आरोपी है और जिसपर मुकदमा चल रहा है. बिहार में विकास करने वाले सत्ता में रहते हैं न कि 420 का काम करने वाले.

  • Share this:
पटना. बिहार की राजनीति में हर दिन सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर बड़े दावे करते रहे हैं. पहले आरजेड़ी विधायक भाई वीरेंद्र  (RJD MLA Bhai Virendra) ने बड़ा दावा करते हुए बिहार में बड़े बदलाव की बात कही. राजद विधायक ने कहा कि 15 अगस्त तक बिहार की सत्ता में बड़ा बदलाव दिखेगा और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) स्वतंत्रता दिवस के दिन मुख्यमंत्री के रूप में झंडा फहराएंगे. जाहिर है आरजेडी के कद्दावर नेता के दावे के बाद बिहार की सियासत गरमा गई और सत्ताधारी भाजपा व जदयू ने मिलकर आरजेडी एमएलए के दावे पर पलटवार करना शुरू कर दिया.

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र के दावे के बाद बीजेपी ने इसे आरजेडी का डर बताया है. बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव ने कहा कि राजद को खुद पार्टी टूटने का डर सता रहा है इसलिए इसके नेता ऐसे बयान दे रहे हैं. आरजेडी के लोग ख्याली पुलाव पकाते रहें पर कुछ नहीं होने वाला है. नवल किशोर यादव ने कहा कि 15 अगस्त तक कहीं आरजेडी खुद न टूट जाये क्योंकि राजद विधायकों में बहुत आक्रोश है और वो खुद बाहर निकलना चाहते हैं. आरजेडी समय-समय पर ऐसी बातें इसलिए करती है ताकि विधायकों में जोश बनाये रखे और पार्टी ना टूटे.

जेडीयू ने कहा आरोपी की ताजपोशी हास्यास्पद
आरजेडी के तेजस्वी की ताजपोशी के दावे को हास्यास्पद बताते हुए जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि आरजेडी उसकी ताजपोशी करना चाहती है जो आरोपी है और जिसपर मुकदमा चल रहा है. बिहार में विकास करने वाले सत्ता में रहते हैं न कि 420 का काम करने वाले.  आरजेडी खुद मुख्यमंत्री बनाते रहे और राज करते रहे. बिहार में जनता कभी मौका देने वाली नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज