Home /News /bihar /

तेजस्वी का ‘खेला’: बिहार में सबसे बड़ा 'बेरोजगार रैला' करेगा राजद, कहा- युवाओं की आवाज है आरजेडी

तेजस्वी का ‘खेला’: बिहार में सबसे बड़ा 'बेरोजगार रैला' करेगा राजद, कहा- युवाओं की आवाज है आरजेडी

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार की सरकार के दावे पर सवाल करने के लिए बेरोजगार रैली के आयोजन का ऐलान किया है.

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार की सरकार के दावे पर सवाल करने के लिए बेरोजगार रैली के आयोजन का ऐलान किया है.

Bihar Assembly By-election: राष्ट्रीय जनता दल नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक अनोखा ऐलान कर दिया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है कि जल्द ही बिहार में देश का सबसे बड़ा ‘बेरोजगार रैला’ करेंगे. वह इस रैला के माध्यम से सरकार से सवाल करेंगे कि सवा 19 लाख रोजगार देने के वादे का क्या हुआ.

अधिक पढ़ें ...

    पटना. बिहार का श्रम विभाग ने ऑफलाइन रोजगार मेला का आयोजन करने की योजना पर कार्य कर रहा है. विभाग के अनुसार अभी एक दिवसीय जॉब कैंप का आयोजन शुरू किया गया है. एक-दो जिलों में इसकी शुरुआत हो गई है. शीघ्र ही सभी जिलों में जॉब कैम्प का ऑफलाइन आयोजन शुरू कर दिया जाएगा. रोजगार मेला का भी आयोजन सरकार के स्तर पर निर्णय लिए जाने के बाद किया जाएगा. इस बीच राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने एक अनोखा ऐलान कर दिया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है कि जल्द ही बिहार में देश का सबसे बड़ा ‘बेरोजगार रैला’ करेंगे.

    तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उपचुनाव से साफ है कि जनता और सरकार के बीच लड़ाई ठन चुकी है. जनादेश चोरी कर बनी इस सरकार का जाना तय है. उन्होंने मतदाताओं के लिए लिखा है कि निरंतर आपका प्यार, समर्थन और विश्वास पाकर नि:शब्द हूं. तारापुर में उमड़ा जनसैलाब एनडीए की फर्जी नैतिकता और अंतरात्मा को ललकार रहा है.

    “अधिकार मांगने वाले को जेल में बंद किया जा रहा”

    इसी क्रम में पूर्व नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव के खत्म होने के बाद वो गांधी मैदान में रैली करेंगे. उन्होंने कहा के रैली के माध्यम से सरकार से 19 लाख रोजगार का क्या हुआ, इसपर सवाल करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि आज सरकार और प्रशासन का रवैया तानाशाह वाला है, जो भी लोग अपना अधिकार मांग रहा है, उनको जेल में बंद कर दिया जा रहा है.

    तेजस्वी का आरोप- नीतीश करते हैं ‘इमोशनल ब्लैकमेल’

    तेजस्वी ने ऐसे सभी लोगों को रिहा करने की मांग करते हुए कहा कि नीतीश कुमार लोगों को ब्लैकमेल करते हैं. जैसा कि पिछली बार की चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कहा था कि यह मेरा आखिरी चुनाव प्रचार है, इमोशनल कार्ड खेलने में तो नीतीश कुमार माहिर हैं.

    नीतीश राज में 9 महीने में 500 व्यवसायियों की हत्या हुई

    नीतीश कुमार के गोली मरवाने वाले बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि जनवरी से लेकर सितंबर तक 500 व्यवसायियों की हत्या हुई है. अगर मुख्यमंत्री हमसे डिटेल मांगेंगे, तो हम उनका नाम पता फोन नंबर सारी चीजें उन्हें उपलब्ध करा देंगे. नीतीश कुमार इमोशनल ब्लैकमेल कर रहे हैं, जब जब उनके हारने का सीन बनता है, वह लोगों को इमोशनल ब्लैकमेल करते हैं.

    Tags: Bihar News, CM Nitish Kumar, Employment News, Jobs news, PATNA NEWS, Tejaswi yadav, Unemployment

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर