Home /News /bihar /

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर बड़ी खबर, जानें इतनी जल्दी में क्यों है लालू-राबड़ी परिवार?

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर बड़ी खबर, जानें इतनी जल्दी में क्यों है लालू-राबड़ी परिवार?

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर इतनी जल्दी में क्यों है लालू फैमिली? (लालू यादव)

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर इतनी जल्दी में क्यों है लालू फैमिली? (लालू यादव)

Tejashwi Yadav Marriage Fixed: राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 7 बेटी और 2 बेटे हैं. तेजस्वी यादव 32 साल के हैं और लालू-राबड़ी परिवार में सबसे छोटे हैं. तेजस्वी यादव को लालू यादव का राजनीतिक वारिस भी माना जाता है. लालू की गैरमौजूदगी में वे ही पार्टी से जुड़े अधिकतर फैसले लेते हैं. हालांकि शादी से जुड़े सवालों को अक्सर लालू-राबड़ी परिवार के लोग टाल जाते थे. लेकिन, अब तय है कि अगले साल (2022) तेजस्वी यादव की शादी निश्चित है. इसका मुख्य कारण पिता लालू प्रसाद की बीमारी को बताया जा रहा है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के राजनीतिक वारिस माने जाते हैं. लालू परिवार में वे सबसे छोटे हैं हैं और इकलौते वही हैं. इनकी शादी का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था. तेजस्वी की शादी दिल्ली में तय की गई है. कल तेजस्वी की सगाई हो सकती है। हालांकि लालू परिवार की तरफ से अभी इस पर अधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है. वहीं तेजस्वी की होनेवाली पत्नी कौन होगी, इस पर भी अभी बहुत कुछ सामने आना बाकी है. राबड़ी देवी और मीसा भारती भी वहीं मौजूद हैं. लेकिन, एक सवाल आम लोगों के मन में है कि आखिर शादी की खबर इतनी गुपचुप क्यों? साथ ही यह भी कि अचानक इतनी जल्दी क्यों?

बता दें कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 7 बेटी और 2 बेटे हैं. तेजस्वी यादव 32 साल के हैं और लालू-राबड़ी परिवार में सबसे छोटे हैं. तेजस्वी यादव को लालू यादव का राजनीतिक वारिस भी माना जाता है. लालू की गैरमौजूदगी में वे ही पार्टी से जुड़े अधिकतर फैसले लेते हैं. हालांकि शादी से जुड़े सवालों को अक्सर लालू-राबड़ी परिवार के लोग टाल जाते थे. लेकिन, अब तय है कि अगले साल (2022) तेजस्वी यादव की शादी निश्चित है.

दरअसल, राजद से जुड़े लोगों का कहना है कि इसका मुख्य कारण पिता लालू प्रसाद की बीमारी को बताया जा रहा है. लालू प्रसाद की तबीयत ठीक नहीं हैं. ऐसे में लालू प्रसाद भी चाहते हैं उनके रहते हैं कि परिवार में नई दुल्हन आ जाए. दरअसल, लालू परिवार में तेजस्वी इकलौते सदस्य हैं, जिनकी शादी लंबित है.

बता दें कि तेजस्वी यादव राघोपुर सीट से विधायक हैं. वे 2015 से 2017 तक बिहार के उप मुख्यमंत्री भी रहे हैं. तेजस्वी क्रिकेट भी हाथ अजमा चुके हैं. वे आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेल चुके हैं. वे झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रहे हैं.

बता दें कि तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप की शादी 2018 में हुई थी. उनकी शादी चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या से हुई थी. हालांकि, शादी के कुछ महीनों बाद ही तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी थी. तेज प्रताप और एश्वर्या ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे. हाई वोल्टेड ड्रामा के बाद अब दोनों का तलाक हो गया.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर