अपना शहर चुनें

States

तेजस्वी के 'करीब' आए तेजप्रताप, महागठबंधन के लिए एक साथ चुनाव प्रचार करेंगे दोनों भाई

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव के दौरान ये पहला मौका होगा जब दोनों भाई किसी चुनावी सभा में साथ दिखेंगें. इससे पहले दोनों ने अपनी बहन मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार किया है

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के छठे चरण के ठीक पहले राजद ने सब कुछ ठीक होने के संकेत दिए हैं. दरअसल
पार्टी से बगावत कर चुके और लगातार नाराज चल रहे तेजप्रताप के तेजस्वी के साथ आने की खबरे हैं. इन  खबरों के बीच जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक शुक्रवार को दोनों भाई यानी तेजप्रताप और तेजस्वी यादव एक साथ कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- बिहार: 3.5 लाख शिक्षकों के 'समान काम-समान वेतन' पर सुप्रीम कोर्ट आज सुना सकता है फैसला

जानकारी के मुताबिक दोनों भाई एक साथ ही हेलिकॉप्टर से चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे. लोकसभा चुनाव के दौरान ये पहला मौका होगा जब दोनों भाई किसी चुनावी सभा में साथ दिखेंगें. इससे पहले दोनों ने अपनी बहन मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार किया है लेकिन महागठबंधन के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने का काम अकेले तेजस्वी ही करते आए हैं.
ये भी पढ़ें- बिहार की 16 सीटों के लिए BJP ने कसी कमर, पढ़ें पूरा प्लान



तेजप्रताप यादव का बात करें तो उनके बगावती सुर लगातार कायम हैं. उन्होंने जहानाबाद सीट से पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के खिलाफ अपना उम्मीदवार मैदान में उतारा है और उसके लिए वोट भी मांग चुके हैं. इससे पहले तेजप्रताप यादव ने आरोप भी लगाया था कि उनको उनके भाई से दूर रखा जा रहा है और ये केवल विरोधियों की साजिश है. दरअसल तेजप्रताप यादव के आरोपों के मुताबिक उनको तेजस्वी के साथ ही हेलिकॉप्टर से जाना था लेकिन बोर्डिंग पास न मिलने के कारण एयरपोर्ट से वापस लौटना पड़ा था.

शुक्रवार को अगर तेजस्वी-तेजप्रताप की जोड़ी चुनाव प्रचार करती है तो ये देखने वाली बात होगी कि दोनों एक मंच से कैसे वोटरों को लुभा पाते हैं और विरोधियों पर निशाना साध पाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज