Assembly Banner 2021

तेजस्वी के हेलिकॉप्टर में तेजप्रताप को मिली जगह, साथ चुनाव प्रचार करने निकले दोनों भाई

चुनाव प्रचार के लिए रवाना होते दोनों भाई

चुनाव प्रचार के लिए रवाना होते दोनों भाई

इससे पहले दो मौके ऐसे आए हैं जब कार्यक्रम के बावजूद भी दोनों भाई एक साथ चुनाव प्रचार के लिए नहीं जा सके हैं. 10 मई को तेजप्रताप यादव का बोर्डिंग पास नहीं बन सका था जिससे वो ऐन मौके पर अपने छोटे भाई के साथ चुनाव प्रचार के लिए हवाई यात्रा पर नहीं जा सके थे.

  • Share this:
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के दोनों बेटे यानी तेजस्वी और तेजप्रताप यादव एक साथ चुनाव प्रचार करेंगे. लोकसभा चुनाव के अंतिम दौर की वोटिंग से ठीक पहले दोनों भाई रविवार को एक साथ चुनाव प्रचार के लिए निकले. तेज-तेजस्वी की जोड़ी रविवार को बिहार के तीन जगहों पर चुनाव प्रचार करेगी. जिन तीन जगहों पर दोनों भाईयों को प्रचार करना है उनमें भोजपुर, नालंदा और पाटलिपुत्र शामिल हैं. तीनों जगहों पर दोनों भाई जनसभा को संबोधित करेंगे. तेजस्वी और तेजप्रताप भोजपुर पहुंचे हैं जहां जगदीशपुर में दोनों की सभा होनी है.

ये भी पढ़ें- बिहार में राजद विधायक की पिटाई, पुलिस ने भीड़ से बचाई जान

इससे पहले दो मौके ऐसे आए हैं जब कार्यक्रम के बावजूद भी दोनों भाई एक साथ चुनाव प्रचार के लिए नहीं जा सके थे. 10 मई को तेजप्रताप यादव का बोर्डिंग पास नहीं बन सका था जिससे वो ऐन मौके पर अपने छोटे भाई के साथ चुनाव प्रचार के लिए हवाई यात्रा पर नहीं जा सके थे. इस मसले पर तेजस्वी यादव से जब मीडिया ने पूछा तो उन्होंने साफ कहा कि हमारे चुनावी कार्यक्रम में तेजप्रताप के साझा चुनाव प्रचार का जिक्र ही नहीं है. हालांकि, दूसरी तरफ तेजप्रताप ने दावा किया है कि आज तेजस्वी यादव के साथ उन्हें हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार के लिए जाना था.



ये भी पढ़ें- वोट डालने पहुंची दुल्हन, बोली- पहले मतदान फिर सिंदूरदान
बता दें कि बीते रविवार को भी तेजप्रताप यादव को चुनावी सभाओं के लिए भाई तेजस्वी के साथ हेलीकॉप्टर से जाना था. तेजप्रताप पटना एयरपोर्ट पहुंचे भी थे, लेकिन उन्हें यहां पर बोर्डिंग पास नहीं मिल सका था. ऐसे में वह तेजस्वी के साथ नहीं जा सके थे. मालूम हो कि बिहार में अंतिम फेज की वोटिंग 19 मई को होनी है. अंतिम चरण के चुनाव से पहले दोनों भाईयों का एक मंच पर आना राजनीतिक गलियारे में चर्चा का केंद्र बन गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज