लाइव टीवी

पटना की रैली में राहुल-तेजस्वी ने की एक दूसरे की बड़ाई लेकिन नेतृत्व को लेकर साध गए चुप्पी
Patna News in Hindi

Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: February 3, 2019, 4:32 PM IST
पटना की रैली में राहुल-तेजस्वी ने की एक दूसरे की बड़ाई लेकिन नेतृत्व को लेकर साध गए चुप्पी
फाइल फोटो

तेजस्वी के संबोधन के बाद बारी राहुल की थी तो राहुल ने भी मौका नहीं छोड़ा और तेजस्वी की जमकर तारीफ की. राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव की बड़ाई करते हुए कहा कि तेजस्वी मेहनती और साफ छवि के नेता हैं.

  • Share this:
पटना में आयोजित जन आकांक्षा रैली में राजद एक बार फिर से कांग्रेस के पास होकर भी दूर दिखी. गांधी मैदान के मंच से दोनों पार्टियों के बड़े नेता यानि राहुल और तेजस्वी ने एद दूसरे की काबिलियत को लेकर खूब कसीदे गढ़े लेकिन नेतृत्व को लेकर किसी ने पत्ते नहीं खोले.

दिल्ली से दोनों नेता फ्लाइट से एक साथ ही पहले पटना और फिर मंच पर पहुंचे इस दौरान दोनों की बॉडी लैंग्वेज काफी सकारात्मक रही. मंच पर संबोधन की बारी पहले तेजस्वी की थी जिन्होंने खुले मंच से राहुल गांधी और कांग्रेस की प्रशंसा की.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी की पटना रैली LIVE : कांग्रेस बैकफुट पर नहीं फ्रंटफुट पर खेलेगी और छक्का भी मारेगी



तेजस्वी ने यहां तक कह दिया कि राहुल पीएम मैटेरियल हैं यानि उनमें पीएम बनने के सारे गुण हैं लेकिन ये नहीं बोले कि उनके ही नेतृत्व में हम 2019 की जंग लड़ेंगे. तेजस्वी ने कांग्रेस को लगे हाथों कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी है और कांग्रेस की जिम्मेदारी आज बड़ी है. इशारा साफ था कि तेजस्वी ये कह रहे हैं कि कांग्रेस अपनी जिम्मेदारी के साथ ही आगे बढ़े.



ये भी पढ़ें- कांग्रेस की रैली में बोले तेजस्वी, 'राहुल गांधी में पीएम बनने के सभी गुण, मेरे पिता बिहार के शेर'

तेजस्वी के संबोधन के बाद बारी राहुल की थी तो राहुल ने भी मौका नहीं छोड़ा और तेजस्वी की जमकर तारीफ की. राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव की बड़ाई करते हुए कहा कि तेजस्वी मेहनती और साफ छवि के नेता हैं. तेजस्वी ना झूठ बोलते हैं और न ही मेहनत से पीछे हटते हैं लेकिन ये नहीं कहा कि बिहार की 40 सीटों पर लीड कौन करेगा.

अपने आधे घंटे के संबोधन में राहुल ने कहा कि गठबनधन की सरकार बनेगी, और लोकसभा की सभी सीटें गठबंधन को ही मिलेगी. इसके साथ ही राहुल ने कहा कि बिहार में भी कांग्रेस फ्रंट फुट पर खेलेगी. तेजस्वी माँझी कुशवाहा के साथ मिलकर फ्रंट फुट से खेलेंगे. बिहार में भी एनडीए को उखाड़ फेकेंगे.

रैली में दोनों नेताओं के अलावा महागठबंधन के अन्य सहयोगियों ने भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा लेकिन किसी ने न तो लोकसभा और न ही 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में नेतृत्व को लेकर अपने पत्ते खेले.
First published: February 3, 2019, 4:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading