Home /News /bihar /

शेल्टर होम से फरार हुई लड़कियां तो तेजस्वी यादव ने पूछा- सीएम को किस बात का है डर ?

शेल्टर होम से फरार हुई लड़कियां तो तेजस्वी यादव ने पूछा- सीएम को किस बात का है डर ?

फाइल फोटो

फाइल फोटो

सभी लड़कियां पिछले चार-पांच महीने से उसी शेल्टर होम में रह रही थीं. सुबह तीन बजे सभी ने मिलकर शेल्टर होम का ग्रिल काटा और आसानी से फरार हो गईं.

    बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शेल्टर होम प्रकरण को लेकर एक बार फिर से बिहार सरकार पर निशाना साधा है. शनिवार को पटना से सटे मोकामा में शेल्टर होम से सात युवतियों के फरार होने के बाद तेजस्वी ने सरकार पर हमला बोला और एक साथ कई सवाल पूछे.

    ये भी पढ़ें- बिहार में शेल्टर होम का ग्रिल काटकर फरार हुई सात लड़कियां, जांच को पहुंचे डीएम-एसपी

    तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम की गवाह बची 7 बच्चियों को भी ग़ायब किया गया।सत्ता शीर्ष पर बैठे किस शख़्स को बचाने की साज़िश हो रही है? पीड़ित बच्चियाँ अभी भी क्यों सुरक्षित नहीं है? SC की मॉनिटरिंग के बावजूद ये दु:साहस कौन कर रहा है? सीएम को किस बात का डर है?

    मालूम हो कि पटना से सटे मोकामा के नाजरथ अस्पताल द्वारा संचालित बालिका सुधार गृह से शनिवार को सात लड़कियां फरार हो गई हैं. फरार होने वाली सात लड़कियों में से पांच लड़कियां मुजफ्फरपुर कांड की पीड़िताएं हैं.

    ये भी पढ़ें- बीजेपी नेता की पाकिस्तान को दो टूक- 'खून पीने वालों को पानी की जरूरत नहीं'

    जानकारी के मुताबिक सभी लड़कियां पिछले चार-पांच महीने से उसी शेल्टर होम में रह रही थीं. सुबह तीन बजे सभी ने मिलकर शेल्टर होम का ग्रिल काटा और आसानी से फरार हो गईं. सात लड़कियों के एक साथ फरार होने के बाद से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो वो भी सकते में रह गई.

    ये भी पढ़ें- आधी रात को चला डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का 'ऑपरेशन इंस्पेक्शन', कई थानाध्यक्षों की लगी क्लास

    ग्रामीण एसपी ने पूरे मामले की जानकारी ली जिसके बाद दोपहर होते-होते एसएसपी और डीएम भी मामले की जांच को पहुंचे. जानकारी के मुताबिक सभी लड़कियां सुबह साढ़े तीन बजे से फरार हैं. इस घटना से कुछ दिन पहले ही एक युवती ने अपनी कलाई भी काट ली थी जिसका कारण आपसी विवाद के तौर पर सामने आया था.

    Tags: Muzaffarpur Shelter Home Rape Case, Tejashwi Yadav, Tejasvi yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर