लाइव टीवी

मायावती- अखिलेश से मिलकर पटना लोटे तेजस्वी ने बोला NDA पर हमला, कही ये बात
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 15, 2019, 9:07 AM IST
मायावती- अखिलेश से मिलकर पटना लोटे तेजस्वी ने बोला NDA पर हमला, कही ये बात
तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने यूपी से आरजेडी के चुनाव लड़ने के सवाल पर खुलकर बोला. उन्होंने कहा कि फिलहाल आरजेडी बिहार और झारखंड से ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी.

  • Share this:
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करने के बाद पटना लौटे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी ने सपा- बसपा गठबंधन को एतिहासिक कदम बताया. उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन होते ही बिहार और उत्तर प्रदेश में बीजेपी की करारी हार की शुरुआत हो गई है.

तेजस्वी ने यूपी से आरजेडी के चुनाव लड़ने के सवाल पर खुलकर बोला. उन्होंने कहा कि फिलहाल आरजेडी बिहार और झारखंड से ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी. जहां तक बात रही यूपी से चुनाव लड़ने की तो जो आदेश राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव का होगा वो किया जाएगा. इस दौरान तेजस्वी ने यह भी कहा कि आरजेडी अपनी पूरी ताकत यूपी में बसपा और सपा को चुनाव जीताने में लगा देगी.

बीजेपी पर हमला बोलने के दौरान तेजस्वी ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान पर भी निशाना साधा. उन्होंने ने कहा कि चिराग महागठबंधन को नसीहत देने की कोशिश न करें. वे पहले अपनी पार्टी को सम्भालें. साथ ही तेजस्वी ने नीतीश कुमार को सावधान रहने को लेकर अगाह कर दिया.



रिपोर्ट- अमित कुमार





ये भी पढ़ें- 

'राजद चुनावी लड़ाई के लिए तैयार, JDU-BJP को पछाड़ने के लिए बनाई ये रणनीति'

कुशवाहा ने जातिगत जनसंख्या के आधार पर आरक्षण देने का उठाया मुद्दा, कही ये बात

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2019, 8:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading