लाइव टीवी

बंगले को लेकर गुस्से में हैं तेजस्वी, बोले- कुछ दिन पहले तक CM हाउस के कमरे गिनते थे सुशील मोदी
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 23, 2019, 12:14 AM IST
बंगले को लेकर गुस्से में हैं तेजस्वी, बोले- कुछ दिन पहले तक CM हाउस के कमरे गिनते थे सुशील मोदी
फाइल फोटो

तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने सुशील मोदी को वित्त मंत्री नहीं बल्कि हम लोगों को गाली देने के लिए मंत्री बनाया है और मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस मामले को दबाने के लिए ही वे फ्लैट का मामला उठा रहे हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 23, 2019, 12:14 AM IST
  • Share this:
बिहार में जारी बंगला विवाद को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर हमला बोला है. सरकारी बंगले को लेकर राजनीति के बीच शुक्रवार को जब तेजस्वी दिल्ली से पटना लौटे तो नेता प्रतिपक्ष  ने कहा कि कुछ दिन पहले तक सुशील कुमार मोदी, नीतीश कुमार के कमरे गिना करते थे. अगर मोदी में दम है तो वे सीएम के बंगले के विषय में आरटीआई करें और बताएं कि एक अणे मार्ग स्थित बंगले में कितना खर्च हुआ है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: मांझी को पांच से कम सीटें मंजूर नहीं, लालू से मुलाकात के बाद लेंगे फैसला

तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने सुशील मोदी को वित्त मंत्री नहीं बल्कि हम लोगों को गाली देने के लिए मंत्री बनाया है और मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस मामले को दबाने के लिए ही वे फ्लैट का मामला उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैंने घर खाली किया और सरकार की चीज़ों को वहीं छोड़ दिया. मैं कोई भी सरकारी सामान अपने साथ नहीं ले गया.



ये भी पढ़ें- दिल्ली एयरपोर्ट पर जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए राजद विधायक चंद्रशेखर



पुलवामा आतंकी हमले को लेकर तेजस्वी ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले का सरकार जरूर जबाब दे लेकिन इसके लिए दोनो देशों में क्रिकेट नहीं रोकना चहिए. दोनो देशों के बीच खेलकूद जारी रहना चाहिए और ना ही कोई प्रतिबंध लगना चाहिए.

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान का पानी रोकने वाले फैेसले को बताया सही, बोले- क्रिकेट भी बंद हो

पुलवामा हमले के समय पीएम मोदी के वीडियो शूट संबंधी आरोपों पर तेजस्वी ने किसी तरह की प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया और कहा कि इस मामले में मुझे कुछ नहीं बोलना है. यह बीजेपी और कांग्रेस के बीच का मामला है. तेजस्वी यादव दिल्ली से वापस पटना लौट रहे थे. पटना आने के बाद वे सीधे आरा रवाना हो गए जहां उनको एक कार्यक्रम में भाग लेना है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2019, 2:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading