चिराग पासवान की जमुई से होगी हार, अब हाजीपुर से करेंगे नामांकन- तेजस्वी यादव

चिराग पासवान के बारे में तेजस्वी ने कहा कि हाजीपुर में तरह-तरह की अफवाहें उड़ रही हैं. जमुई में भी लोग कह रहे हैं कि चिराग चुनाव हार गए हैं.

News18 Bihar
Updated: April 13, 2019, 7:24 AM IST
News18 Bihar
Updated: April 13, 2019, 7:24 AM IST
लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह बिहार में जनता से पूछ रहे हैं कि दो हजार रुपये मिले की नहीं मिले. लेकिन राजनाथ सिंह को मालूम नहीं है कि बिहार की जनता उड़ती चिड़ियां को हल्दी लगाने का काम करती है. तेजस्वी यादव ने कहा कि राजनाथ सिंह बिहार की जनता को ठगने आए हैं. ये लोग पूरी तरह फंसे हुए हैं. यदि इन लोगों से मुद्दों की बात की जाए तो ये कहीं के नहीं रहेंगे.

वहीं, रामविलास पासवान के बेटे और सांसद चिराग पासवान के बारे में तेजस्वी ने कहा कि हाजीपुर में तरह -तरह की अफवाहें उड़ रही हैं. जमुई में भी लोग कह रहे हैं कि चिराग चुनाव हार गए हैं. अब पशुपति पारस अस्पताल में भर्ती हो जाएंगे और हाजीपुर से चिराग पासवान को आगे किया जाएगा. जब तेजस्वी से पूछा गया कि रिटायर्ड सैनिकों ने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखकर कहा है कि देश में सेना और सैनिकों का इस्तेमाल वोट लेने के लिए किया जा रहा है. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हम तो शुरू से कह रहे हैं कि पुलवामा में आतंकी हमला हुआ है, उस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.



लालू के लाल की माने तो भारतीय सेना है तो देश सुरक्षित है. सेना सरहद पर सुरक्षा कर रही है या मुंह तोड़ जवाब दे रही है, इसका क्रेडिट किसी और नहीं दिया जाना चाहिए. बल्कि सेना को ही दिया जाना चाहिए. इसका चुनाव से कोई लेना देना नहीं है. चुनाव इन बातों पर होनी चाहिए कि दो करोड़ रोजगार मिले की नहीं. किसानों की आय दुगनी हुई की नहीं. तेजस्वी ने कहा कि भारत कमजोर कब था. पहले भी पाकिस्तान को दो फाड़ किए गए थे. तब जाकर बांग्लादेश बना था. हमेशा से ही भारत की सेना मजबूत रही है.

ये भी पढ़ें- 

लोकसभा चुनाव 2019: गुना से ही चुनाव लड़ेंगे सिंधिया, कांग्रेस ने चार राज्यों के लिए जारी की 7 प्रत्याशियों की सूची

2014 की 'मोदी लहर' VS 2019: जानिए क्या कहता है पहले चरण का वोटिंग प्रतिशत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार