लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव 2019: तेजस्वी यादव बोले- चाचा के लोगों ने की थी बूथ लूटने की कोशिश
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 30, 2019, 1:18 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: तेजस्वी यादव बोले- चाचा के लोगों ने की थी बूथ लूटने की कोशिश
फाइल फोटो सौजन्य से- फेसबुक

जदयू पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि उनके पास कुछ कहने और करने को नहीं है. जेडीयू देश की पहली पार्टी है जिसने 4 चरणों के बाद भी अपना मेनिफेस्टो जारी नहीं किया है

  • Share this:
बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू पर बूथ लूटने का आरोप लगाया है. मंगलवार को चुनाव प्रचार के लिए निकल रहे तेजस्वी ने कहा कि चौथे फेज में बिहार में काफी अच्छी पोलिंग रही है और हमलोगों को अच्छी सीटें मिलेंगी.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में बोले पीएम- जिनके नसीब में विपक्ष के नेता का पद नहीं वो भी प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे 

उन्होंने कहा कि कई जगहों पर हमारे चाचा के लोगों ने बूथ को लूटने की कोशिश की है लेकिन उसके बावजूद भी हमारा पोजीशन काफी अच्छा है और बिहार के लोग महागठबंधन के पक्ष में है. तेजस्वी ने कहा कि हमलोग पूरी तरह से इस लड़ाई में लगे हुए हैं और जो भी महागठबंधन के प्रत्याशी हैं वो जीतने का काम करेंगे.

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री की तारीफ में नीतीश ने गढ़े कसीदे, लोगों से पूछा- मोदी जी को पीएम बनाना है न ?



जदयू पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि उनके पास कुछ कहने और करने को नहीं है. जेडीयू देश की पहली पार्टी है जिसने 4 चरणों के बाद भी अपना मेनिफेस्टो जारी नहीं किया है. हमने पहले भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये सवाल पूछा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ रहकर भी जेडीयू के मुद्दे काफी अलग अलग हैं. कई चीजों में बीजेपी और जदयू अलग-अलग हैं. जहानाबाद में तेजप्रताप ने राजद के प्रत्याशी को हथियार तस्कर कहा था इसको लेकर जब तेजस्वी से सवाल पूछा गया तो सवाल पूछने पर तेजस्वी ने सीधे चुप्पी साध ली.

इनपुट- धर्मेंद्र कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2019, 1:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर