लाइव टीवी

तेजस्वी यादव ने शाही अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थ डे, चार्टर प्लेन में केक काटकर मनाया जश्न

News18 Bihar
Updated: November 11, 2019, 10:38 AM IST
तेजस्वी यादव ने शाही अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थ डे, चार्टर प्लेन में केक काटकर मनाया जश्न
चार्टर प्लेन में केक काटते तेजस्वी यादव.

शाही पार्टी की इन तस्वीरों में तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) के साथ उनके करीबी और किंगमेकर कहे जाने वाले संजय यादव और मणि यादव भी दिख रहे हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 11, 2019, 10:38 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने अपना जन्मदिन शाही अंदाज में मनाया है. तेजस्वी ने पटना में पार्टी दफ्तर में केक काटा था और इसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे, लेकिन इसके बाद तेजस्वी की शाही पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीरों में तेजस्वी यादव चार्टर प्लेन (Charter Plane) में अपना जन्मदिन मनाते हुए दिख रहे हैं. चार्टर प्लेन में तेजस्वी के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं.

पहले केक काटा फिर मनाया जश्न

शाही पार्टी की इन तस्वीरों में तेजस्वी के साथ उनके करीबी और किंगमेकर कहे जाने वाले संजय यादव और मणि यादव भी दिख रहे हैं. प्लेन में तेजस्वी के साथ लालू के सबसे पुराने और विश्वासी सहयोगी भोला यादव भी इस जश्न में शामिल थे. ये तस्वीरें कहां कि हैं, इसका पता नहीं लग सका है.

शनिवार को था जन्मदिन

लालू के छोटे बेटे का जन्मदिन शनिवार को था. इससे पहले वो शुक्रवार की शाम वो लालू की तबीयत का हाल जानने रांची के रिम्स भी गए थे. तेजस्वी के जन्मदिन की बात करें तो अपने बर्थ डे के दिन वो सुबह ही पटना आए थे और फिर पटना में केक काटने के बाद शाम को वापस दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे.

चार्टर प्लेन में बर्थ डे मनाते तेजस्वी यादव


तेज-तेजस्वी में दिखी थी दूरी
Loading...

जन्मदिन के दिन भी तेजस्वी-तेजप्रताप में दूरी देखने को मिली थी. तेजप्रताप ने सुबह ही उनकी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी, लेकिन बर्थ डे केक काटने के दौरान दोनों भाई पास होकर भी जुदा दिखे थे. तेजस्वी की इन तस्वीरों के वायरल होते ही उनके विपक्षियों ने कई सवाल पूछे हैं. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि चांदी के चम्मच में पले बढ़े ये नेता गरीबों का न सिर्फ मजाक उड़ाते हैं, बल्कि गरीब-गुरबों की पार्टी के नाम पर ये काला धब्बा भी हैं. निखिल ने कहा कि आरजेडी एक पारिवारिक पार्टी है, जो दिशाहीन और बुद्धिहीन है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 9:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...