तेजस्वी ने दिया उपेंद्र कुशवाहा को महागठबंधन में आने का खुला ऑफर
Patna News in Hindi

तेजस्वी ने दिया उपेंद्र कुशवाहा को महागठबंधन में आने का खुला ऑफर
फाइल फोटो

तेजस्वी ने कहा कि मैं उपेन्द्र कुशवाहा को महागठबंधन में शामिल होने का न्योता देता हूं. उन्हें विगत 4 साल से एनडीए में उपेक्षित किया जा रहा है.

  • Share this:
एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर चल रहे विवाद और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के बागी तेवर को देखते हुए राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को गठबंधन में आने का न्योता दे दिया है.

तेजस्वी ने कहा कि मैं उपेन्द्र कुशवाहा को महागठबंधन में शामिल होने का न्योता देता हूं. उन्हें विगत 4 साल से एनडीए में उपेक्षित किया जा रहा है. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी उनके साथ सौतेला और पराया व्यवहार कर रही है.

इसी दौरान बीजेपी ने नीतीश जी के साथ मिलकर उनकी पार्टी को तोड़ने की साज़िश भी रची. तेजस्वी यादव ने यह भी बताया कि अब देखना है की उपेंद्र कुशवाहा गोडसे और गोवलकर का समर्थन करते है या गांधी और आंबेडकर का. वो किसका समर्थन करते हैं फैसला उनके हाथ में है.



मालूम हो कि हाल के दिनों में रालोसपा प्रमुख के चुनावी स्टैंड को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं और विपक्ष ये लगातार कह रहा है कि कुशवाहा एनडीए में उपेक्षित हैं और वो नाखुश चल रहे हैं.



इनपुट- अमित झा-धर्मेंद्र कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading