अपना शहर चुनें

States

पटना में लुटा केंद्रीय मंत्री के पीए का परिवार तो तेजस्वी यादव ने सरकार से पूछे ये सवाल

तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव

पटना में बेखौफ अपराधियो ने मंगलवार रात अपराधियो ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के निजी सचिव की पत्नी को पिस्टल की नोंक पर कवर किया और फिर उनका मंहगा आई-फोन लूट लिया था.

  • Share this:
बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के पीए की पत्नी के साथ हुई लूटपाट की घटना के बाद ट्वीट कर सरकार को घेरा और ट्वीट किया.

ये भी पढ़ें- पटना में केंद्रीय मंत्री के पीए की पत्नी से लूटपाट, विरोध करने पर बदमाशों ने चलाई गोली

तेजस्वी ने लिखा है कथित जंगलराज पर नाक मुँह सिकोड़ त्वरित प्रतिक्रिया देने वाले केंद्रीय मंत्री श्री रविशंकर प्रसाद के PA और उनकी पत्नी से पटना मे उनके डबल इंजन मार्का थूशासनी व दुशासनी राज मे लूटपाट कर गोली चलाई गयी। मंत्री ने इसके लिए 15 वर्ष पूर्व की सरकार को दोषी ठहराया ।

 ये भी पढ़ें-  सिद्धू के बयान पर बोले गिरिराज सिंह- पाकिस्तान के एजेंडे पर काम कर रहे हैं राहुल गांधी



मालूम हो कि पटना में बेखौफ अपराधियो ने मंगलवार रात अपराधियो ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के निजी सचिव की पत्नी को पिस्टल की नोंक पर कवर किया और फिर उनका मंहगा आई-फोन लूट लिया. इस दौरान विरोध करने पर अपराधी ने फायरिंग भी कर दी. पाटलिपुत्र थाना के मैनपुरा में यह घटना उस वक़्त घटी, जब संजीव सिन्हा की पत्नी निशा सिन्हा अपने बेटे के साथ कार से पहुंची थीं. पीड़िता ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने फायरिंग भी की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज