लाइव टीवी

बक्सर रेप केस: तेजस्वी यादव बोले- नीतीश से नहीं चल रहा बिहार, यहां 'राक्षस राज' है

News18 Bihar
Updated: December 3, 2019, 2:52 PM IST
बक्सर रेप केस: तेजस्वी यादव बोले- नीतीश से नहीं चल रहा बिहार, यहां 'राक्षस राज' है
तेजस्वी यादव ने प्याज की बढ़ती कीमत को लेकर ट्वीट भी किया है (फाइल फोटो)

पटना में मारे गए टेक्सटाइल व्यवसायी के घर पहुंचे तेजस्वी ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि आज बिहार में विकास नहीं विनाश हो रहा है.

  • Share this:
पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने बढ़ते अपराध को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा है. बक्सर में रेप (Buxar Rape) के बाद युवती की हत्या और पटना के टेक्सटाइल कारोबारी हरिहर प्रसाद की सोमवार को हुई हत्या (Murder in Patna) के बाद तेजस्वी ने कहा कि बिहार में राक्षस राज है. नीतीश कुमार थक चुके हैं और अब उनसे बिहार नहीं चल रहा है.

मृतक व्यवसायी के परिवार से मिले तेजस्वी

पटना में व्यवसायी के घर पहुंचे तेजस्वी ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि आज बिहार में विकास नहीं विनाश हो रहा है. बिहार में ही बालिका गृह जैसी घटना घट रही है लेकिन सरकार पुरी तरह से विफल है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार उस वक़्त भी चुप थे और आज भी चुप है नीतीश कुमार हर मोर्चे पर विफल रहे हैं. नीतीश कुमार अपने कारनामे को छिपाना चाहते हैं. पुलिस को जितना सक्रिय होना चाहिए उतनी नहीं है. आज लालू यादव के डर से तमाम विरोधी एक हैं और ये सच है कि एनडीए में अंदर ही अंदर काफ़ी दूरी है.

लालू का सता रहा डर

तेजस्वी ने कहा कि लालू जी जेल में हैं इसके बाद भी उनका डर यहां के सत्ता में बैठे नेताओं को सता रहा है. इससे पहले लालू यादव के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए नामांकन में पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव ग़रीबों के मसीहा हैं. आज भले ही लालू यादव सशरीर उपस्थित नहीं हैं लेकिन उनके आदर्शो को राष्ट्रीय जनता दल के नेता और कार्यकर्ता आगे बढ़ा रहे हैं. लालू यादव कितनी भी परेशानी में रहें लेकिन पुरी मज़बूती से वो लड़ाई लड़ रहे हैं .

बक्सर की घटना अत्यंत दुखद

बक्सर में हुई गैंग रेप की घटना पर तेजस्वी ने कहा कि ये घटना बहुत दुखद है और सूबे की हालत लगातार ख़राब हो रही है बवजूद इसके सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी के लोग प्याज़ के दाम बढ़ने पर प्याज़ की माला पहन विरोध करते थे आज कहां है वो लोग. तेजस्वी ने कहा कि मकर संक्रान्ति के बाद मैं यात्रा पर निकलूंगा.
Loading...

रेप और हत्या की घटना से सहमे लोग

मालूम हो कि बिहार में अपराध की घटनाओं में हाल में खासा इजाफा हुआ है. सोमवार को जहां पटना में एक व्यवसायी की दुकान में घुस गोली मारकर हत्या की गई थी वहीं मंगलवार को बक्सर में भी एक युवती की रेप के बाद हत्या कर दी गई. इन दोनों मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.

ये भी पढ़ें- पटना में पप्पू यादव ने BJP-LJP ऑफिस के बाहर डिस्काउंट रेट पर बेचा प्याज

ये भी पढ़ें- बक्सर रेप केस: बिहार में महफूज नहीं हैं बेटियां, रोजाना दर्ज होते हैं 4-5 मामले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...